पुलिस एनकाउंटर में इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक पुलिसकर्मी भी घायल

मुरादाबाद की बिलारी पुलिस को जानकारी मिली थी कि बबुआ क्षेत्र में बदमाश अपने अन्य चार साथियों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा है तभी पुलिस ने योजना के तहत एनकाउंटर में सरगना को हिरासत में लिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 1:44 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 19, 2018, 1:44 PM IST
यूपी में मुरादाबाद पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी, जब बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने गैंग के सरगना समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया. मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल मुरादाबाद की बिलारी पुलिस को जानकारी मिली थी कि बदमाश बबुआ क्षेत्र में अपने अन्य चार साथियों के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहा है. पुलिस ने ये सूचना अपने सीनियर अधिकारियों को दी फिर बिलारी पुलिस और मैनाठेर थाना पुलिस ने तय योजना के तहत बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया. अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में 25 हजार का इनामी बदमाश बाबू घायल हो गया, जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं गैंग के दो अन्य सदस्‍याें को भी कॉम्बिंग के दौरान पकड़ा गया. पकड़ा गया बदमाश जिले के कुख्यात डी पंद्रह गैंग का सरगना है. डी पंद्रह गैंग पर जिले भर में उन्‍नतीस  से ज्यादा केस दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस की टीम बाकी दो अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा पर आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर