लाइव टीवी

मुरादाबाद में दिनदहाड़े कपड़ा व्यापारी पर फायरिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2018, 9:57 PM IST

मुरादाबाद में एक कपड़ा व्यापारी पर सरेआम दो युवकों ने फायरिंग कर दी. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
मुरादाबाद के गलशहीद इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब दो युवकों ने सरेआम एक कपड़ा व्यापारी के ऊपर फायरिंग कर दी. हालांकि इस गोलीबारी में व्यापारी बाल-बाल बच गया. दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी में इलाके में दहशत फैल गई. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक गलशहीद इलाके के दौलतबाग में गुड्डू व उसके भाई भूरा की मीट की दुकान है. इनकी दुकान पर मौहल्ले का ही फैजी पुत्र नौशाद काम करता था. गुड्डू का कहना है कि फैजी ने उसकी दुकान के गल्ले से करीब चालीस हजार रुपए चुरा ल‌िए. इसकी जानकारी होने पर गुड्डू व फैजी ने थाने में तहरीर दे दी. वहीं उनकी दुकान के पास मेरठ निवासी जावेद मलिक की कपड़े की दुकान है. बताया जाता है कि जावेद मलिक गुड्डू की बहन से एकतरफा प्यार करता था. इस दौरान युवती की शादी हो गई. मगर अब भी जब वह मायके आती है तो जावेद मलिक उसे देखकर कमेंट पास करता है.

इस वजह से गुड्डू और जावेद की बीच कहासुनी हो गई. लेकिन आज जब उसे पता चला कि गुड्डू व भूरा ने फैजी के खिलाफ गलशहीद थाने में तहरीर दी है तो जावेद मलिक भी फैजी की ओर से थाने जा पहुंचा. मगर वहां दोनों पक्षों के बीच समझौता नहीं हो सका.

रिपोर्ट- शिवोम शर्मा

ये भी पढ़ें:

जली हुई कार में मिला दिल्ली के 'आप' नेता का शव, परिजनों ने बताया- हत्या

यूपी और बिहार में 500 से ज्यादा सिनेमाघर खोलेंगे रवि किशन
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2018, 9:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...