• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अमरोहा: मायावती का बर्थडे केक कटते ही मची लूट, VIDEO वायरल

अमरोहा: मायावती का बर्थडे केक कटते ही मची लूट, VIDEO वायरल

बसपा सुप्रीमो मायावती का 63वां जन्मदिन पूरे प्रदेश में सपा और बसपा कार्यकर्ता बड़े ही जोर-शोर से मना रहे हैं. इसी क्रम में अमरोहा में मायावती के जन्मदिन समारोह में केक कटते ही बसपा कार्यकर्ताओं में उसे पाने के लिए लूट मच गई.

  • Share this:
बसपा सुप्रीमो मायावती का 63वां जन्मदिन पूरे प्रदेश में सपा और बसपा कार्यकर्ता बड़े ही जोर-शोर से मना रहे हैं. इसी क्रम में अमरोहा में मायावती के जन्मदिन समारोह में केक कटते ही बसपा कार्यकर्ताओं में उसे पाने के लिए लूट मच गई. केक पाने के लिए कार्यकर्ता छीना-झपटी पर उतर आए. मायावती के जन्मदिन कार्यक्रम में केक की लूट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यूपी में राहुल गांधी की इस रणनीति में सेंध लगाने की कोशिश में मायावती

कार्यक्रम में शामिल होने आए लोगों ने केक के कटते ही लूट शुरू कर दी. काफी मशक्कत के बाद बसपा कार्यकर्ताओं ने थोड़ा केक बचा लिया. इस बीच केक कटने के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने बाहरी प्रत्याशियों के न आने के नारे भी लगाने शुरू कर दिए, जिसकी वजह से काफी देर तक हंगामा भी देखने को मिला.

 



बता दें कि अमरोहा नगर में मायावती के जन्मदिन के मौके पर बसपाइयों ने एक विशाल कार्यक्रम आयोजित कर उसमें केक काटने का कार्यक्रम रखा था, जिसमें दूरदराज से लोगों को बुलाया गया था और बसपा कार्यकर्ताओं ने मुख्य अतिथि के रूप में बरेली जोन के प्रभारी राजकुमार गौतम को बुलाया, उनके साथ जिले भर के वरिष्ठ बसपा कार्यकर्ता भी मंच पर बैठे. केक काटने की जब बारी आई तो केक को लूटने के लिए वहां मौजूद लोग मंच के पास आ गए. केक के कटते ही कार्यकर्ताओं ने लूट शुरू कर दी. केक काटने के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने बाहरी प्रत्याशी हाय-हाय के नारे भी लगाए और जमकर हंगामा शुरू कर दिया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज