Home /News /uttar-pradesh /

लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के दौरान पीएम मोदी यहां करेंगे जनसभा

लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के दौरान पीएम मोदी यहां करेंगे जनसभा

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

मुरादाबाद में कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 अप्रैल में पड़ोसी जनपद अमरोहा में जनसभा करने का कार्यक्रम है.

    लोकसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के दौरान 11 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुरादाबाद में जनसभा कर सकते हैं. इस दौरान पीएम मोदी मुरादाबाद की जनसभा से रामपुर और संभल लोकसभा क्षेत्र से आने वाले लोगों से अपने-अपने उम्मीदवार को विजयी बनाने का वादा भी ले सकते हैं. बता दें पहजले चरण के तहत 11 अप्रैल को सहारनपुर, कैराना, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर में मतदान होना है.

    इस जनसभा में उम्मीदवारों के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ता भी शामिल होंगे. मुरादाबाद और रामपुर के बीच प्रधानमंत्री का कार्यक्रम होना पहले से ही तय था. मुरादाबाद भाजपा के जिलाध्यक्ष हरिओम शर्मा और महानगर अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता ने बताया कि जल्द ही प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का स्थान तय कर दिया जायेगा. मुरादाबाद में कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 5 अप्रैल में पड़ोसी जनपद अमरोहा में जनसभा करने का कार्यक्रम है.

    बता दें साल 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भी प्रधानमंत्री ने नया मुरादाबाद में जनसभा को सम्बोधित किया था. उधर पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए भाजपा नेता अभी से कार्यक्रम सफल बनाने की तैयारियों में जुट गए हैं. कार्यक्रम स्थल के चयन को लेकर नेताओं ने नया मुरादाबाद और बुद्धि विहार के सेक्टर दो का दौरा भी किया है. भाजपा नगर विधायक रितेश गुप्ता ने बताया कि लक्ष्मीकांत बाजपेई के साथ उन्होंने कई स्थान भी देखे हैं.

    (फरीद शमसी की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें -

    मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी: डिप्टी सीएम बोले- किसी को भी वाणी पर संयम रखना चाहिए

    PM मोदी इस मुहूर्त में कर सकते हैं वाराणसी सीट से नामांकन, ऐतिहासिक होगा रोड शो

    कुशीनगर लोकसभा सीट: आरपीएन सिंह, विजय दूबे और नथुनी कुशवाहा पर पार्टियों ने लगाया दांव

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    आपके शहर से (मुरादाबाद)

    मुरादाबाद
    मुरादाबाद

    Tags: Amroha news, Amroha S24p09, Lok Sabha Election 2019, Moradabad S24p06, Pm narendra modi, Up news in hindi, Uttarpradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर