PM मोदी आज अलीगढ़ और मुरादाबाद से साधेंगे विपक्ष पर निशाना, ये रहा शेड्यूल
Moradabad News in Hindi

PM मोदी आज अलीगढ़ और मुरादाबाद से साधेंगे विपक्ष पर निशाना, ये रहा शेड्यूल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी की यह रैली मुरादाबाद, संभल और रामपुर लोकसभा सीटों के लिए हो रही है, जहां की तीनों सीटों पर गठबंधन भाजपा के लिए कड़ी चुनौती बना है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2019, 7:56 AM IST
  • Share this:
आंबेडकर जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अलीगढ़ और मुरादाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी सबसे पहले अलीगढ़ में दोपहर 2:30 बजे भाजपा प्रत्याशी सतीश कुमार गौतम के पक्ष में नुमाइश मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं शाम 4:30 बजे मोदी मुरादाबाद के मंच से मंडल की तीन सीटों को साधेंगे. पीएम मोदी की यह रैली मुरादाबाद, संभल और रामपुर लोकसभा सीटों के लिए हो रही है, जहां की तीनों सीटों पर गठबंधन भाजपा के लिए कड़ी चुनौती बना है. ऐसे में उनके भाषण के केंद्र में राष्ट्रवाद के साथ ही बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर भी हो सकते हैं, क्योकि आज आंबेडकर जयंती है.

जानकारी के मुताबिक मोदी अलीगढ़ में रैली करने के हेलीकाप्टर से शाम को चार बजकर 30 मिनट पर सर्किट हाउस के पीछे बने हेलीपैड पर उतरेंगे. चार बजकर 25 मिनट पर वह कार से रैली स्थल पहुंचेंगे. 5:10 पर वह रैली स्थल से निकलेंगे जहां से वह वायुसेना के हेलीकाप्टर से बरेली आर्मी एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. एडीजी अजय आनंद ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा व्यवस्था हैं. वहीं कार्यकर्ताओं की बैठने की समुचित व्यवस्था की जा रही है.

बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग हो रही है. राज्य में पहले चरण में 8 सीटों पर 11 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है. अब यूपी में 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी.



ये भी पढ़ें:
सुर्खियां: काशी में मुस्लिम महिलाओं ने की भगवान 'श्रीराम' की आरती, 18 अप्रैल को अखिलेश करेंगे पर्चा दाखिल

कांग्रेस प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी, गाजीपुर में BJP के मनोज सिन्हा के खिलाफ उतारा ये दिग्गज

‘पहले चरण के मतदान से डर गईं मायावती, अली और बजरंग बली आने लगे याद’

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज