Home /News /uttar-pradesh /

मौत की दहलीज पर पहुंच गया प्रेमी युगल, लेकिन नहीं छोड़ा एक दूजे का हाथ

मौत की दहलीज पर पहुंच गया प्रेमी युगल, लेकिन नहीं छोड़ा एक दूजे का हाथ

युवक को पड़ोस में ही रहने वाली दूसरी समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग हो गया. तीन दिन पहले दोनों परिजनों को चकमा देकर घर से भाग गए थे. लेकिन जब वापस लौटे तो दोनों ने जहर खा लिया.

    यूपी के संभल में दीवानगी की ऐसी तस्वीर सामने आई कि जिसने सबके रोंगटे खड़े कर दिए. घर से घायब एक प्रेमी युगल जब वापस अपने शहर लौटा तो बस से उतरते ही दोनों ने जहर खा लिया. फिर दोनों गले में हाथ डालकर शहर की सड़कों पर घूमते रहे. जहर का असर जब ज्यादा हुआ तो सड़क पर गिर पड़े. राहगीरों ने प्रेमी युगल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया.

    मामला नखासा थाना के एक गांव का है. जहां एक युवक को पड़ोस में ही रहने वाली दूसरी समुदाय की युवती से प्रेम प्रसंग हो गया. तीन दिन पहले दोनों परिजनों को चकमा देकर घर से भाग गए थे. इसके बाद परिजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद मंगलवार शाम जब प्रेमी युगल वापस अपने शहर लौटा तो बस से उतरते ही दोनों ने जहर खा लिया और घर की तरफ चल दिए.

    जहर का असर जब ज्यादा हुआ तो बस स्टैंड के पास ही दोनों सड़क पर गिर पड़े. बेहोशी की हालत में राहगीरों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहर से मौत की दहलीज के करीब पहुंच चुके युगल ने सके बावजूद भी अस्पताल के बेड पर एक-दूसरे का हाथ नहीं छोड़ा. उल्टी कराने के बाद दोनों की हालत में कुछ सुधार हो सका. इसके बाद डाक्टर्स ने दोनों को रेफर कर दिया. मामला दो समुदायों का होने की वजह से पुलिस इस प्रकरण पर नजर रखे हुए है.

    (रिपोर्ट- सुनील कुमार)

    ये भी पढ़ें-कुंभ 2019: किन्नर अखाड़े का ‘आर्ट विलेज’ बनेगा लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र

     

    Tags: UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर