शिकायत करने पहुंचे फरियादी की पुलिस ने की बेरहम पिटाई

मामला संभल जिले के कुढ़ फतह गढ़ थाने का है. यहां के निवासी चरण सिंह गांव के युवक से आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. इसकी शिकायत लेकर युवक थाने पहुंचा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:03 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 10:03 AM IST
यूपी के संभल में पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचे फरियादी की पुलिस ने बेरहम पिटाई कर दी. युवक का आरोप है कि पुलिस ने समस्‍या का निदान तो नहीं किया बल्‍कि युवक को शराब पिलाकर सिगरेट से दागा और उसके पास से रुपये छीन लिए. अपने साथ हुए इस दुर्व्‍यवहार पर अब पीड़ित युवक इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा है.

मामला संभल जिले के कुढ़ फतह गढ़ थाने का है. यहां के निवासी और पीड़ित चरण सिंह का आरोप है कि बीते दिन उसका गांव के  युवक से आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. इसकी सूचना उसने पुलिस को दी थी. पुलिस में थाने में शिकायत के बाद तैनात पुलिस कर्मियों ने उससे मारपीट की और उसकी जेब में रखे पांच सौ रूपए छीन लिए. विरोध करने पर उससे जबरन शराब पिलाकर उसे सिगरेट से भी दागने की कोशिश की.

पीड़ित चरण सिंह ने बताया की सिगरेट से दागने और उसे पीटने के बाद पुलिस कर्मी उसे बाइक पर बिठाकर चन्दौसी के सरकारी अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले गए. जांच के बाद आरोपी पुलिस कर्मी उसे गांव के पास छोड़कर चले गए.

पुलिस की पिटाई के खौफ से पीड़ित चरण सिंह आरोपी कार्रवाई की मांग को लेकर यूपी सरकार में राज्य मंत्री गुलाब देवी के आवास पर पहुंचा और पूरी आप बीती सुनाई. अब राज्य मंत्री गुलाब देवी ने पूरे मामले में जिले के एस पी यमुना प्रसाद को अवगत कराया. इस बाबत एस पी यमुना प्रसाद ने चन्दौसी के सीओ को पूरे मामले की जांच सौंपी है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से, चार राज्यों के चुनाव पर होगा ध्यान
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर