अमरोहाः लूटपाट को अंजाम देकर भाग रहा ईनामी बदमाश कलुआ गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान डिडौली कोतवाली पुलिस ने तांबई के जंगल में भाग रहे बदमाशों को घेर लिया और पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एक मुठभेड़ में बदमाश कलुआ को गिरफ्तार कर लिया गया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 3:02 PM IST
अमरोहाः लूटपाट को अंजाम देकर भाग रहा ईनामी बदमाश कलुआ गिरफ्तार
Amroha: पुलिस एनकाउंटर में दबोचा गया शातिर बदमाश
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 14, 2018, 3:02 PM IST
अमरोहा जिले में मंगलवार को लूटपाट को अंजाम देकर भाग रहे 15 हजार ईनामी बदमाश कलुआ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश कलुआ के पैर में गोली लग गई, जिससे पुलिस ने उसे दबोच लिया. हालांकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने साथी बदमाश को पकड़ने के लिए काम्बिंग ऑपरेशन चला रही है और घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

रिपोर्ट के मुताबिक बदमाश कलुआ साथी बदमाश के साथ रजबपुर थाना इलाके के निवासी कृष्णकांत शर्मा से बाइक लूटकर भाग रहा था, जिसकी सूचना मिलते ही रजबपुर थाना पुलिस ने वायरलेस पर मैसेज फ्लैश कर दिया. सूचना पाकर सभी थानों की पुलिस चेकिंग में बदमाश की तलाश में जुट गई.

बताया जाता है चेकिंग के दौरान डिडौली कोतवाली पुलिस ने तांबई के जंगल में भाग रहे बदमाशों को घेर लिया और पुलिस और बदमाशों के बीच हुए एक मुठभेड़ में बदमाश कलुआ को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि बदमाशों की एक गोली डिडौली कोतवाल सन्तोष कुमार को भी लगी, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट की वजह से उनकी बच गई.

अमरोहा एसपी सुधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश कलुआ के कब्जे से पीड़ित कृष्णकांत शर्मा से लूटी गई मोटर साइकिल के अलावा एक तमंचा मय कारतूस, पर्स और एक मोबाइल फोन बरामद किया है. पुलिस अब बदमाश कलुआ के दूसरे साथी की तलाश में काम्बिंग कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर