हत्या आरोपी ताहिर हुसैन की तलाश में यूपी पहुंची दिल्ली पुलिस, पूछताछ जारी
Moradabad News in Hindi

हत्या आरोपी ताहिर हुसैन की तलाश में यूपी पहुंची दिल्ली पुलिस, पूछताछ जारी
ताहिर हुसैन आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या मामले में आरोपी है.

दिल्ली पुलिस की एक टीम हसनपुर पुलिस के साथ हसनपुर कस्बे में मोहल्ला काला शहीद पहुंची. यहां ताहिर हुसैन के रिश्तेदार का घर बंद मिला, जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की है. हसनपुर के बाद ताहिर के पुश्तैनी गांव पोरारा दिल्ली पुलिस पहुंची है.

  • Share this:
अमरोहा. दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) में आईबी ऑफिसर की हत्या आरोपी ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) की खोज में दिल्ली पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने गुरुवार को यूपी के अमरोहा में छापेमारी की. पता चला है कि अमरोहा में ताहिर हुसैन के रिश्तेदार के घर पर दिल्ली पु़लिस की टीम ने छापेमारी की है. दिल्ली पुलिस की एक टीम हसनपुर पुलिस के साथ हसनपुर कस्बे में मोहल्ला काला शहीद पहुंची. यहां ताहिर हुसैन के रिश्तेदार का घर बंद मिला, जिसके बाद पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की है. हसनपुर के बाद ताहिर के पुश्तैनी गांव पोरारा दिल्ली पुलिस पहुंची है.

बता दें कि ताहिर हुसैन की अग्रिम जमानत याचिका पर बुधवार को कड़कड़डूमा कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट ने ताहिर की अर्जी पर सुनवाई गुरुवार दोपहर 2 बजे तक के लिए टाल दी थी. इसके अलावा कड़कड़डूमा कोर्ट ने दिल्‍ली हिंसा मामले की जांच के लिए गठित SIT से ताहिर की अर्जी पर जवाब भी मांगा है.


कोर्ट में ताहिर हुसैन के खिलाफ नारेबाजी



इससे पहले कड़कड़डूमा कोर्ट में ताहिर हुसैन के खिलाफ नारेबाजी हुई. साथ ही ताहिर हुसैन के वकील ने पुलिस पर मनमाने तरीके से मामले की जांच करने का आरोप लगाया है. सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष के वकील आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस उनके मुवक्किल का बयान दर्ज नहीं कर रही है.


ताहिर हुसैन ने कही यह बात

 न्यूज़ 18 इंडिया के साथ बातचीत में ताहिर हुसैन ने कहा था, 'सोशल मीडिया पर जो वीडियो चल रहा है, उसमें मैंने सिर्फ उन लोगों के लिए डंडा उठाया था, जो मेरे घर की छत पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे.' उन्होंने यह भी कहा था कि उन्‍हें सबसे बड़ा डर था कि कोई उनके परिवार को कुछ न कर दे. उनका कहना था कि वीडियो में कुछ लोग नीचे की ओर जा रहे हैं, उन्हें मैंने ही भगाया. उनको भगाने के लिए मैंने डंडा उठाया था.' वहीं, दिल्ली पुलिस के एसीपी अजीत कुमार सिंगला ने कहा कि घटना की जांच के दौरान आरोपी आप पार्षद ताहिर की भी बात सुनी जाएगी.

इनपुट: शिवोम शर्मा

ये भी पढ़ें:

यूपी में AAP का बढ़ रहा कुनबा, IPS की पत्नी समेत कई डॉक्टर पार्टी में शामिल

3 साल पूरे होने पर इन रिपोर्ट कार्ड के साथ घर-घर पहुंचेगी योगी सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज