Budaun : भ्रूण का लिंग जानने के लिए पत्नी का पेट चीरने वाले पति को पुलिस ने जेल भेजा, जानें पूरा मामला

पत्नी का पेट चीरने के आरोपी पन्नालाल को पुलिस ने जेल भेजा.
पत्नी का पेट चीरने के आरोपी पन्नालाल को पुलिस ने जेल भेजा.

पत्नी अनिता की हालत नाजुक. दिल्ली रेफर किया गया. अनिता के छोटे भाई गोलू की तहरीर पर पन्नालाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज (FIR) कर पुलिस ने उसे जेल भेजा भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 8:40 PM IST
  • Share this:
मुरादाबाद. गर्भ (foetus) में पल रहा भ्रूण लड़की का है या लड़के का- यह जानने के लिए जिस पन्नालाल ने अपनी गर्भवती पत्नी (pregnant wife) का पेट हंसुए से चीर दिया था, उसे सिविल लाइन थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया है. इस बीच, बरेली के जिला अस्पताल (District Hospital) में दाखिल अनिता की हालत जब वहां भी नहीं सुधरी तो उसे दिल्ली (Delhi) रेफर किया गया है. आर्थिक हालत कमजोर होने के कारण मायकेवालों ने बदायूं (Budaun) में अपने परिचितों से रुपये लिए और अनिता को लेकर दिल्ली रवाना हो गए है. वहीं, इस मामले में अनिता के छोटे भाई गोलू की तहरीर पर जीजा पन्नालाल के खिलाफ 307 के तहत मुकदमा दर्ज (FIR) करने के बाद सिविल लाइन थाने की पुलिस ने पन्नालाल को जेल भेजा भेज दिया है.

पत्नी की हालत गंभीर, दिल्ली रेफर

आपको याद दिला दें, पुलिस ने बताया था कि बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र इलाके के नेकपुर मोहल्ले में रहने वाले पन्नालाल की 5 बेटियां हैं. उसकी पत्नी अनिता एकबार फिर गर्भवती थी. पन्नालाल की यह चाहत थी कि उसके घर में एक बेटे का जन्म हो. इसी चाहत के चलते पन्नालाल ने अपनी पत्नी अनिता का पेट हंसिए से फाड़ दिया. पन्नालाल के ससुरालियों का आरोप है कि वह यह जानना चाहता था कि होने वाला बच्चा लड़का है या लड़की. इस वारदात की जानकारी जब मोहल्ले के लोगों को हुई तो आनन-फानन में पन्नालाल की पत्नी अनिता को उन्होंने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बरेली रेफर कर दिया गया है. वहीं, पन्नालाल को पुलिस ने कल अपनी कस्टडी में ले लिया था. पन्नालाल के ससुरालियों का साफ-साफ आरोप है कि पन्नालाल बेटे के लिए लालायित था और वह यह पता करना चाहता था कि होने वाला बच्चा बेटा है या बेटी. इसी जिद में उसने यह नृशंस वारदात की.



ससुरालवालों का आरोप
पन्नालाल के ससुरालियों ने आरोप लगाया है कि पन्नालाल की पहले से 5 बेटियां हैं. उसे बेटे की चाहत थी. जिसको लेकर उसका अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा भी होता था. पन्नालाल किसी भी हालत में यह जानना चाहता था कि इस बार गर्भ में पल रहा भ्रूण लड़के का है या लड़की का. इसी के चलते आज उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज