लाइव टीवी

मुरादाबाद में न्‍यूज़ 18 के पत्रकार से दरोगा की बदसलूकी, SSP ने किया लाइन हाजिर
Moradabad News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 10, 2020, 12:26 AM IST
मुरादाबाद में न्‍यूज़ 18 के पत्रकार से दरोगा की बदसलूकी, SSP ने किया लाइन हाजिर
अवैध रूप से 54 लोगों को बिहार ले जाने के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में न्यूज़ 18 के पत्रकार फरीद शम्सी के साथ कुछ पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी की थी. इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों पर जिले के एसएसपी ने कार्रवाई की है.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले (Moradabad District) में न्यूज़ 18 के पत्रकार फरीद शम्सी के साथ कुछ पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी की थी. इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मियों पर जिले के एसएसपी ने कार्रवाई की है. जानकारी मिल रही है कि अपने एक सहयोगी के साथ जा रहे दरोगा ने मीडियाकर्मी के साथ मारपीट की थी. इसके बाद इस घटना की जानकारी न्यूज़ 18 के पत्रकार ने जिले के एसएसपी अमित पाठक (SSP Amit Pathak) को दी. उन्होंने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी दारोगा को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया है.

बहरहाल, जिले के कप्तान की इस कार्रवाई के बाद बदसलूकी करने वाले दरोगा भी शर्मिंदा दिख रहे थे. जबकि घटना की जानकारी मिलने के बाद समाजसेवियों और कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के साथ हुई इस घटना की कड़ी निंदा की है. साथ ही उन्‍होंने एसएसपी से गुजारिश की है कि किसी भी मीडियाकर्मी के साथ इस प्रकार की भविष्‍य में कोई घटना ना हो इसका पूरा  ख्‍याल रखा जाए.

 
मीडियाकर्मियों ने कही ये बात



इस मामले पर मुरादाबाद जिले के मीडियाकर्मियों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं पर लगाम लगाने की तत्काल जरूरत है. कोरोना वायरस के खौफ के बीच संवाद संकलन करने वाले मीडियाकर्मी इस तरह की धौंस को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. इसके अलावा सभी ने आरोपी दरोगा पर की गई कार्रवाई के लिए एसएसपी की सराहना भी की है.



वसूली की शिकायत की थी
दरअसल, न्यूज़ 18 के पत्रकार फरीद शम्सी ने ट्रकों से हो रही वसूली की जानकारी एसएसपी को दी थी. इसके बाद अगले दिन रास्ते में गुजरने के दौरान पुलिसकर्मियों ने एसएसपी से की गई शिकायत के संबंध में फरीद शम्सी पर कमेंट पास किया. बाद में उनके साथ मारपीट की गई और कैमरा छिनने की कोशिश भी हुई.

 

ये भी पढ़ें:

PM मोदी ने वाराणसी BJP जिलाध्यक्ष को किया फोन, कहा- गमछे से ढकिए मुंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 12:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading