Home /News /uttar-pradesh /

मुरादाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर, लोकसभा चुनाव लड़ने की उठी मांग

मुरादाबाद में लगे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर, लोकसभा चुनाव लड़ने की उठी मांग

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में राबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगाए गए हैं. जिसमें उन्हें मुरादाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील की गई है.

    लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में सियासी सरगर्मी बढ़ने लगी है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सक्रिए राजनीति में उतरने के बाद अब उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के सियासी मैदान में एंट्री को लेकर हलचल तेज हो गई है. यूपी के मुरादाबाद में राबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगाए गए हैं. जिसमें उन्हें मुरादाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील की गई है.

    पोस्टर में लिखा हुआ है कि “रॉबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है. इस पोस्टर में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी तस्वीरें लगी हुई हैं. बता दें कि एक दिन पहले ही वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए संकेत दिया था कि वह राजनीति से जुड़ने को इच्छुक हैं. वर्षों की सीख और अनुभव यूं बेकार नहीं जाना चाहिए और इसे बेहतर इस्तेमाल में लाया जाना चाहिए.

     



    उन्होंने आगे लिखा कि, 'देश के विभिन्न हिस्सों में वर्षों और महीनों तक काम करते हुए मुझे उन लोगों के लिए खास कर यूपी में और अधिक काम करने का एहसास हुआ, जहां मेरी छोटी सी कोशिश बहुत से परिवर्तन कर सकती है. मैंने इन जगहों पर सच्चा प्यार, स्नेह और सम्मान प्राप्त किया जो मुझे बहुत विनम्रतापूर्वक मिला.”

    ये भी पढ़ें- रॉबर्ट वाड्रा भी रखेंगे राजनीति में कदम! कहा- देश सेवा में बड़ी भूमिका निभाऊंगा

    बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा को हाल ही में कांग्रेस ने महासचिव नियुक्त किया है. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का जिम्मा सौंपा है. वहीं वाड्रा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इन दिनों पूछताछ कर रही है. वाड्रा ने खुद पर लगे इन इल्जामों को बेवजह बताया है. उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने धीरे-धीरे महसूस किया कि इन आरोपों में कोई भी सच्चाई नहीं है.

    ये भी पढ़ें-

    जैश के आतंकियों ने किया बड़ा खुलासा, यूपी में बड़े फिदायीन हमले की थी तैयारी

    कौन हैं वे पांच सफाईकर्मी जिनके पीएम मोदी ने धोए पैर, देखें तस्वीरें

    Tags: Congress, Lok Sabha Election, Lok Sabha Election 2019, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Robert vadra, Sonia Gandhi, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर