Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election: प्रियंका ने कर डाला एक और वादा, कहा- हमारी सरकार बनी तो देंगे 20 लाख नौकरियां

UP Assembly Election: प्रियंका ने कर डाला एक और वादा, कहा- हमारी सरकार बनी तो देंगे 20 लाख नौकरियां

रैली के दौरान प्रियंका गांधी.

रैली के दौरान प्रियंका गांधी.

Assembly Election 2022: हाल ही मुरादाबाद (Muradabad) में प्रतिज्ञा रैली (Pratigya Rally) के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Wadra) ने जमकर भाजपा (BJP) पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पार्टी के चुनावी मुद्दे क्या रहेंगे और वे किस तरह विकास करना चाहते हैं. रैली के दौरान काफी संख्या में लोग प्रियंका गांधी को सुनने के लिए पहुंचे थे.

अधिक पढ़ें ...

    मुरादाबाद. आगामी विधानसभा चुनावों में सभी पार्टियां मिलकर भाजपा शासन के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है. खासतौर पर कांग्रेस अपनी हर रैली और जनसभा में भाजपा को आड़े हाथों लेने का काम कर रही है. कांग्रेस लीडर प्रियंका गांधी वाड्रा भी इन दिनों यूपी में विभिन्न रैलियां कर रही हैं. हाल ही मुरादाबाद में प्रतिज्ञा रैली के दौरान प्रियंका ने जमकर भाजपा पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पार्टी के चुनावी मुद्दे क्या रहेंगे और वे किस तरह विकास करना चाहते हैं. रैली के दौरान काफी संख्या में लोग प्रियंका गांधी को सुनने के लिए पहुंचे थे.

    युवाओं को कर रहे टारगेट
    युवा वर्ग वर्तमान में सबसे बड़ा मतदाता वर्ग है और उन्हें अपनी ओर खींचने में हर पार्टी की कोशिश रहती है. प्रतिज्ञा रैली के दौरान प्रियंका ने भी युवाओं को ही अपनी ओर खींचने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए प्रतिबद्ध है. कांग्रेस युवाओं को बीस लाख जॉब देगी ताकि युवाओं का भविष्य सुरक्षित हो सके.

    हर जिले में मैन्युफेक्चरिंग हब
    प्रियंका का कहना था कि हमारी पार्टी विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहती है. हम झूठे वादे करने की बजाय असल मुद्दों पर बात करना चाहते हैं. यदि कांग्रेस सत्ता में आई तो हर जिले में मैन्युफेक्चरिंग हब बनेगा ताकि ना सिर्फ रोजगार उपलब्ध होगा बल्कि हर जिले का विकास भी होगा.

    पीएम पर साधा निशाना
    ​कृषि कानून वापस लेने के बाद से अब विपक्ष इस मुद्दे को नया रूप देने में जुटा है. इस कड़ी में प्रियंका ने रैली के दौरान कहा कि किसान आंदोलन में बहुत से किसानों ने अपनी जान गंवाई लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसी के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त नहीं की. यह दर्शाता है कि पीएम को ​कोई फर्क नहीं पड़ता.

    Tags: Assembly Election 2022, Muradabad, PM Modi, Priyanka gandhi, UP Assembly Election 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर