मुरादाबाद: डकैती के बाद बदमाशों ने काटी युवक की अंगुली

पाटवाली मिलक निवासी हरि सिंह की साइिकल रिपेयरिंग की दुकान है. शुक्रवार देर नकाबपोश एक दर्जन बदमाश दीवार फांदकर घर में घुसे. बरामदे में सो रही वीरवती और ज्योति के सिर में ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए.

Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 12:53 PM IST
मुरादाबाद: डकैती के बाद बदमाशों ने काटी युवक की अंगुली
जांच करते पुलिसकर्मी
Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: November 10, 2018, 12:53 PM IST
मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के पाटवाली मिलक में कच्छा-बनियान गिरोह के बदमाशों ने एक मैकेनिक के घर धावा बोल दिया. परिवार वालों को बंधक बनाकर बदमाशों ने 50 हजार रुपये की नकदी समेत करीब पांच लाख रुपए का माल लूट ले गए. वहीं विरोध करने पर बदमाशों ने तलवार से वार करके एक बेटे राजू की अंगुली भी काट दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को टीएमयू में भर्ती कराया. पुलिस बदमाशों की तलाश में कांबिंग कर रही है. डकैती की वारदात से इलाके में दहशत है.

पाटवाली मिलक निवासी हरि सिंह की साइिकल रिपेयरिंग की दुकान है. शुक्रवार देर रात नकाबपोश बदमाशों ने दीवार फांदकर घर में घुसे. बरामदे में सो रही वीरवती और ज्योति के सिर में ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. चीख सुनकर हरि सिंह व तीनों बेटे आ गए. बदमाशों ने सभी को डंडों से जमकर पीटा. राजू के हाथ की अंगुली भी काट दी.

राजू की काटी अंगुली


सीओ हाईवे राजेश कुमार ने बताया कि राजू की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही परिवार के आधा दर्जन घायल सदस्यों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीओ हाईवे के मुताबिक बदमाशों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें:

शाहजहांपुर: चलती ट्रेन में गर्भवती महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

छठ के मौके पर काशी वाले मनाएंगे दीवाली, PM मोदी देंगे काशी को करोड़ों रुपये का उपहार
Loading...
गाजियाबाद: भाईदूज के दिन बहन के सामने भाई की गोली मारकर हत्या

सीएम योगी सहित सरकार के मंत्री करेंगे 'बूथ कार्यकर्ताओं' का अभिनंदन, ये रहा प्लान

 

 

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर