शामली: अपहरण के बाद RTI कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि मुरादाबाद पुलिस के मुताबिक कासिम हत्याकांड में कई सफेदपोश नेताओं का हाथ है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 11, 2019, 12:30 PM IST
शामली: अपहरण के बाद RTI कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या
आरटीआई कार्यकर्ता
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 11, 2019, 12:30 PM IST
यूपी के शामली में गुरुवार देर शाम आरटीआई कार्यकर्ता का शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान मुरादाबार के आरटीआई कार्यकर्ता के रूप में हुई है. मृतक का नाम कासिम सैफी है. जांच पड़ताल में पता चला है कि युवक की हत्या गोली मारकर की गई है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

घटना कांधला थानाक्षेत्र के भभीसा गांव की है. जहां एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई. पुलिस के मुताबिक मृतक पिछले 27 दिसंबर से लापता चल रहा था. बताया जा रहा है कासिम सैफी 14 दिन पूर्व घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. जिसके लापता होने के बाद कासिम के परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाना पाकबड़ा में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर कासिम की तलाश शुरू कर दी थी. जिस पर मुरादाबाद पुलिस ने इस मामले से जुड़े एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया और पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर मुरादाबाद पुलिस कांधला पहुंची और पकड़े गए अभियुक्त की बताई गयी जगह पर पहुंचे. जहां पर कासिम का शव एक के खेत से बरामद कर लिया.



मृतक कासिम को मुरादाबाद से अपहरण कर शामली लाया गया था और कांधला के जंगलों में लाकर गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि मुरादाबाद पुलिस के मुताबिक कासिम हत्याकांड में कई सफेदपोश नेताओं का हाथ है.

(रिपोर्ट: शाहनवाज राणा)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:
Loading...

आजमगढ़: थाने के पास बदमाशों ने युवक को उतारा मौत के घाट

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा गठबंधन का 'फार्मूला' तय, PM मोदी की सीट पर होगा संयुक्त प्रत्याशी

सपा-बसपा 12 जनवरी को कर सकते हैं गठबंधन का ऐलान, बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस

'इंश्योरेंस' का रुपया हड़पने के लिए रची मौत की साजिश, बच्ची को जिंदा जलाया

लोकसभा चुनाव: यूपी में सवर्ण आरक्षण को भुनाने के लिए BJP ने कसी कमर, बनाया ये प्लान!
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...