सलमान खान की भारत में स्टंट करने वाला यह शख्स अब मौत के कुएं में चला रहा बाइक

मरगूब के मुताबिक, लोग सलमान भाई को गुस्से वाला बताते हैं, लेकिन सलमान भाई दिल के बहुत अच्छे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 6:21 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 17, 2019, 6:21 PM IST
बॉलीवुड के 'बजरंगी भाईजान' सलमान खान की फिल्में तो आपने खूब देखी होंगी, और सलमान की नई मूवी भारत भी ज़रूर देखी होगी. फिल्म भारत में सलमान खान मौत के कुएं में बाइक चलाते हैं और फिर दो कारों के बीच में से निकलकर लोगों को हैरत में डाल देते हैं. दरअसल सलमान खान के लिए यह स्टंट उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाले मोहम्मद मरगूब ने किया है. मोहम्मद मरगूब दिल्ली के मोहम्मद असलम की कंपनी में मौत के कुएं में बाइक और कार चलाने का काम करते हैं.

12 दिन की कड़ी मेहनत के बाद किया था खतरनाक स्टंट


मरगूब के मुताबिक, उन्होंने दो कारों के बीच के बाइक निकालने की शूटिंग मुंबई में ही सेट लगाकर 12 दिन की कड़ी मेहनत कर सलमान के साथ की है. सलमान उनके साथ बैठते थे, साथ खाना खाते थे और उनसे यह भी पूछते थे कि वो इतने खतरों वाले काम कैसे करते हैं? मरगूब के मुताबिक, लोग सलमान भाई को गुस्से वाला बताते हैं, लेकिन सलमान भाई दिल के बहुत अच्छे हैं और वह हमसे रोज बात करते थे, जो कॉस्टयूम सलमान भाई ने फिल्म भारत में पहनी है, वो ही सेम कॉस्टयूम मोहम्मद मरगूब को भी पहनाई गई.

मौत के कुएं में बाइक चलाकर दो कारों के बीच से निकलने वाले स्टंटमैन मोहम्मद मरगूब ने न्यूज़18 से बात करते हुए कहा कि सलमान भाई के साथ काम करके उन्हें बहुत अच्छा लगा. सलमान भाई बहुत अच्छे स्वभाव के इंसान है. सेट पर जब भी हम साथ होते थे तब वो उनका हालचाल पूछना नहीं भूलते थे.


जिंदगी दांव पर लगा करते हैं दर्शकों का मनोरंजन
सलमान की मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना रही है. वहीं सलमान के लिए मौत के कुएं में स्टंट करने वाले मोहम्मद मरगूब इन दिनों मुरादाबाद में मौत के कुएं में अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. मोहम्मद मरगूब फिल्म भारत की शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ बिताए लम्हों पर गर्व महसूस करते हुए दिखाई देते हैं.

(रिपोर्ट- फरीद शम्सी)
Loading...

ये भी पढ़ें--

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोने के आरोप पर बोले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, मैं चिंतन कर रहा था

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...