Home /News /uttar-pradesh /

UP: स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रगान ही भूल गए मुरादाबाद के सपा MP डॉ. एसटी हसन, देखें VIDEO

UP: स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रगान ही भूल गए मुरादाबाद के सपा MP डॉ. एसटी हसन, देखें VIDEO

UP: स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रगान ही भूल गए मुरादाबाद के सपा MP डॉ. एसटी हसन

UP: स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रगान ही भूल गए मुरादाबाद के सपा MP डॉ. एसटी हसन

UP News: सपा सांसद (MP) ने कहा कि आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम वह चीफ गेस्ट थे, लेकिन वहां राष्ट्रगान गाने वाली दूसरी टीम थी.

    मुरादाबाद. विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले मुरादाबाद (Moradabad) के सपा सांसद (SP MP) डॉक्टर एसटी हसन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर राष्ट्रगान ही भूल गए. पहली पंक्ति के बाद सीधे जय हे…जय हे… बोल कर उन्होंने राष्ट्रगान खत्म कर दिया. इसे लेकर पूरे शहर में चर्चाएं हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. रविवार को सांसद डॉक्टर एसटी हसन स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के लिए गलशहीद पार्क में पहुंचे थे. यहां आयोजित कार्यक्रम में सांसद ने झंडारोहण किया. इसके बाद जैसे ही राष्ट्रगान शुरू हुआ, उनके साथ खड़े लोग राष्ट्रगान गाना ही भूल गए.

    सांसद भी राष्ट्रगान शुरू होने के बाद जैसे ही दूसरी पंक्ति आई वहां अटक गए. इस दौरान उनके लिए असहज स्थित‍ि हो गई. उन्होंने सीधा धीरे-धीरे जय हे… जय हे… बोलना शुरू किया. बाकी लोगों ने भी सुर में सुर मिला के तुरंत राष्ट्रगान खत्म कर दिया. इसके बाद सांसद डॉ. एसटी हसन कार्यक्रम खत्म करके चले गए. सांसद के साथ हुए इस वाकये पर लोग चुटकी ले रहे हैं. सवाल यह है कि सांसद और देश को चलाने वाले लोग ही राष्ट्रगान भूल जाएंगे तो आम लोगों तक इसका क्या संदेश जाएगा.

    मामला सामने आने के बाद सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने देर रात सोशल मीडिया पर सफाई दी और वीडियो के अंत में राष्ट्रगान भी सुनाया है. सांसद ने कहा कि आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर जश्न में मुझे इस कार्यक्रम में चीफ गेस्ट बनाया गया था, लेकिन वहां राष्ट्रगान गाने वाली दूसरी टीम थी. जिन्होंने गाते समय कुछ गड़बड़ी कर दी, मैंने टोका भी था, उसके बाद पीछे खड़े लोगों ने राष्ट्रगान पूरा किया और हम वहां से चले गए. इसके बारे में लोगों ने ये फैला दिया कि मैं राष्ट्रगान भूल गया. मेरी याददाश्त कमजोर नहीं है,बचपन से राष्ट्रगान पढ़ता आ रहा हूं.

    (रिपोर्ट- फ़रीद शम्सी)

    Tags: 75th Independence Day, Akhilesh yadav, BJP, Independence day, Moradabad News, Samajwadi party, UP news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर