संभल: हत्‍या और गैंगरेप के आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

ये मामला धनारी इलाके का है. यहां चेकिंग के दौरान पुलिस को जंगलों में कुछ बदमाशों के होने की सूचना मिली थी, तभी धनारी एसओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 11:35 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2018, 11:35 AM IST
यूपी के संभल जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इन पर गैंगरेप और हत्‍या के कई मामले दर्ज थे. वहीं इस मुठभेड़ में पुलिस के दो जवान भी घायल हो गए, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.

मामला धनारी इलाके का है. यहां चेकिंग के दौरान पुलिस को जंगलों में कुछ बदमाशों के होने की सूचना मिली थी. धनारी एसओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. इस बीच बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जब मुठभेड़ की खबर पुलिस के अधिकारियों को मिली तो एसपी और एएस पी समेत भारी पुलिस बल धनारी के जंगलों में पहुंच गए. बदमाशों की फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पच्‍चीस हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार हो गए. इन  पर गैंगरेप समेत हत्या के कई मामलें दर्ज हैं. वहीं बदमाशो की फायरिंग में पुलिस के दो जवान भी घायल हो गए, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया. फिलहाल देर रात तक बदमाशों की तलाश में पुलिस की कॉम्बिंग जारी रही.

यह भी पढ़ें: अलग खालिस्तान की मांग को लेकर लंदन में अलगाववादियों की रैली, भारत का बढ़ा सरदर्द 

यह भी पढ़ें: विपक्षी गठबंधन पर पीएम मोदी की चुटकी, कहा- चुनाव से पहले या बाद में टूट जाएगा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर