एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने महिला को मारी गोली, हुई घायल

ये पूरा मामला सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला पंजू सराय का है, जहां का निवासी हाफिज शमीम अपने पड़ोस की महिला से एकतरफा प्यार करता है. हालांकि महिला युवक से प्यार नही करती फिर भी आरोपी युवक प्यार में अंधा होकर महिला को जहां -तहां रोक लेता था.


Updated: July 5, 2018, 1:04 PM IST

Updated: July 5, 2018, 1:04 PM IST
यूपी के संभल जिले एक सिरफिरे युवक ने प्यार में नाकाम होने पर एक महिला को जान से मारने की कोशिश की. युवक ने महिला पर तमंचे से ताबड़तोड़ फायर कर महिला पर जानलेवा हमला बोल दिया,  जिससे महिला और उसकी गोद में बैठी  मासूम बच्ची को गोली लगने से घायल हो गई. इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला और बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये पूरा मामला सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला पंजू सराय का है, जहां का निवासी हाफिज शमीम अपने पड़ोस की महिला से एकतरफा प्यार करता है. हालांकि महिला युवक से प्यार नही करती फिर भी आरोपी युवक प्यार में अंधा होकर महिला को जहां तहां रोक लेता और उससे अपने प्यार का इज़हार करता था. मगर महिला हर बार उसके प्यार को ठुकरा देती.

युवक की इस हरकत से जहां महिला परेशान रहने लगी. वहीं पूरे मोहल्ले के लोग भी युवक से नाराज़ रहने लगे. युवक की इस हरकत की शिकायत पंचायत में भी हुई लेकिन कोई नतीजा नही निकल सका. महिला  के इनकार से आरोपी को बहुत बुरा लगा और उसने महिला को सिखाने का ठान लिया. तभी हाल ही में जब महिला को अपने घर के बाहर पड़ोस के बच्चे को गोद मे लेकर खड़ी थी. इसी बीच अपने मकान की छत पर खड़े आरोपी युवक ने तमंचे से महिला पर ताबड़तोड़ फायर शुरू कर दिए, जिससे फायरिंग में छर्रे महिला और बच्ची के लगने से दोनों घायल हो गए. गोलियों की आवाज़ से मोहल्ले में अफरा- तफरी मच गई.

यह भी पढ़ें: ताजनगरी में जीत का मंत्र देंगे अमित शाह, सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे साथ

घटना को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. इसी दौरान सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायल महिला और बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस पूरे मामले की सत्यता लगाने में जुटी है पुलिस का कहना है कि वह तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है, बहरहाल आरोपी युवक की इस हरकत के बाद पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है. पीड़ित महिला व उसका परिवार डरे सहमे हुए हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर