Assembly Banner 2021

अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस में हंगामा, पत्रकारों से बदसलूकी, न्यूज 18 का रिपोर्टर घायल, VIDEO

मुरादाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जमकर बवाल हुआ.

मुरादाबाद में सपा प्रमुख अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जमकर बवाल हुआ.

Moradabad: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यक्रम में मुरादाबाद पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारी हंगामा हो गया. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से बदसलूकी की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 7:33 AM IST
  • Share this:

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गुरुवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के कार्यक्रम के दौरन जमकर हंगामा हुआ. कार्यक्रम के दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने होटल में जमकर बवाल किया. अखिलेश यादव के सामने ही कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी. यही नहीं प्रेस कांफ्रेंस के बाद सपा कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों पर हमला बोल दिया. इसमें न्यूज 18 के पत्रकार घायल हो गए, वहीं कई पत्रकारों के मोबाइल और कैमरे टूट गए.

बता दें कि अखिलेश यादव गुरुवार को मुरादाबाद पहुंचे थे. यहां वह विधायक मोहम्मद फहीम के घर पहुंचे. फहीम के परिवार वालों से मुलाकात के दौरान काफ़ी तादाद में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. मोहम्मद फहीम बिलारी विधानसभा सीट से सपा विधायक हैं.

प्रेस कांफ्रेंस के बाद पत्रकारों से बदसलूकी
इसके बाद अखिलेश यादव की मुरादाबाद के ही एक होटल में प्रेस कांफ्रेंस थी. यहां एक पत्रकार के सवाल-जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि कभी सवाल बीजेपी से भी पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे? इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस समाप्त हुई और कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान अखिलेश यादव के समने ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने अचानक मीडियाकर्मियों पर हमला कर दिया और होटल से खदेड़ने लग गए. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया. मीडियाकर्मियों पर हमले से पत्रकारों में भारी रोष देखने को मिला.



अखिलेश यादव के कार्यक्रम में सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

Youtube Video


सपा कार्यकर्ताओं का दंगल
इससे पहले अखिलेश यादव से मिलने के लिए होटल के बाहर एसपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा था. पूर्व कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर से भी मौके पर मौजूद थे. कार्यकर्ताओं ने अखिलेश से मिलने के पूर्व कैबिनेट मंत्रो को भी नहीं बख्शा और पूर्व मंत्री के साथ भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी. इस दौरान पूर्व मंत्री और एसपी कार्यकर्ताओं के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली. फिर प्रेस कांफ्रेंस के बाद अखिलेश यादव के सामने ही सपा कार्यकर्ताओं का दंगल देखने को मिला. इस धक्का-मुक्की में न्यूज 18 के पत्रकार भी फंस गए, उन्हें भी चोटें आई हैं. हंगामे के दौरान कई पत्रकारों के मोबाइल, कैमरे भी टूटे. इस दौरान लोग अखिलेश यादव तक भी पहुंच गए. सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज