Home /News /uttar-pradesh /

sister in law killed brother in law in love affiars in amroha 3 accused arrested upns

अमरोहा में शराब पिलाकर साली ने जीजा को उतारा मौत के घाट, प्रेमी समेत 3 गिरफ्तार

Amroha News: इससे खफा चांदनी ने बहन के साथ मिलकर जीजा को ही रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. (सांकेतिक तस्वीर)

Amroha News: इससे खफा चांदनी ने बहन के साथ मिलकर जीजा को ही रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. (सांकेतिक तस्वीर)

यहां के रूकसाद की शादी 14 साल पहले बिजनौर के थाना धामपुर के निंदडू गांव की रहने वाली शमीमा के साथ हुई थी. दोनों का कोई बच्चा नहीं है. शादी के कुछ समय बाद से ही साली चांदनी भी बहन के घर आकर रहने लगी. उसकी शादी अभी नहीं हो पाई है. साली के चुचेला कला गांव के रहने वाले गुड्‌डू से प्रेम संबंध थे.

अधिक पढ़ें ...

अमरोहा. यूपी के अमरोहा (Amroha) जिले में प्रेम संबंधों (Love Affair) में बाधक बनने पर साली ने अपने प्रेमी से जीजा की हत्या करवा दी. इस साजिश में बड़ी बहन ने भी उसका साथ दिया. जहां धोखे से साथ ले जाकर युवक को शराब में नशीली दवा पिला दी. इसके बाद साली के प्रेमी ने गला दबाकर युवक को मार डाला और शव को आम के बाग में दफना दिया. हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के मेरे भाई की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला अमरोहा के ढकिया चमन गांव का है. यहां के रूकसाद की शादी 14 साल पहले बिजनौर के थाना धामपुर के निंदडू गांव की रहने वाली शमीमा के साथ हुई थी. दोनों का कोई बच्चा नहीं है. शादी के कुछ समय बाद से ही साली चांदनी भी बहन के घर आकर रहने लगी. उसकी शादी अभी नहीं हो पाई है. साली के चुचेला कला गांव के रहने वाले गुड्‌डू से प्रेम संबंध थे. रूकसाद को इसकी भनक लगी तो वह विरोध करने लगा, गुपचुप तरीके से वह साली पर नजर भी रख रहा था और आने-जाने पर भी रोक लगा दी थी. इससे खफा चांदनी ने बहन के साथ मिलकर जीजा को ही रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली.

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा चंदौली जिला, मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, दरोगा को लगी गोली

जहां के गांव ढकिया चमन निवासी 45 वर्षीय रुखसार पुत्र भजन बीते रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गया था. परिजनों ने उसे काफी तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. जांच पड़ताल में रुखसार ने पत्नी शमीमा और साली चांदनी के साथ बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव नींद में जाने की बात सामने आई. लेकिन मंगलवार की शाम में शमीमा और चांदनी अकेली घर लौट आएं. पूछने पर दोनों परिजनों को गुमराह करती रही.

पुलिस की सख्ती के आगे टूटी दोनों बहनें
पुलिस की सख्ती से दोनों बहनें टूट गईं और अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने तीनों हत्यारों की निशानदेही पर बछरायूं क्षेत्र में चांदपुर गजरौला स्टेट हाईवे सटे आम के बाग में गड्ढा खोदकर दवा का शव बरामद कर लिया. मृतक के ममेरे भाई की तहरीर पर हत्यारोपी पत्नी साली और प्रेमी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी गई. शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है.

Tags: Amroha news, Love affair, Love marriage, Love Story, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर