रामगोपाल ने योगी पर साधा निशाना, कहा-ठोक देने जैसी भाषा बोलते हैं सीएम

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव की फोटो.
समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव की फोटो.

उन्होंने आगे कहा कि हम सभी जानते है कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किस प्रकार के लोग करते हैं. रामगोपाल यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में हर दिन फर्जी मुठभेड़ हो रहे हैं.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम योगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद सबसे शक्तिशाली व्यक्ति हैं और वे ठोक दिया जाए जैसा भाषा का इस्तेमाल करते हैं. क्या किसी मुख्यमंत्री के बात करने का यही तरीका होता है? उन्होंने आगे कहा कि हम सभी जानते हैं कि इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किस प्रकार के लोग करते हैं. रामगोपाल यादव ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में हर दिन फर्जी मुठभेड़ हो रहे हैं.

उन्होंने कहा, "अगला चुनाव योगी सरकार हारेगी. यदि बीजेपी यूपी में हारती है तो केंद्र में बीजेपी की हार निश्चित है." मोदी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने आगे कहा, "इस सरकार ने लाखों लोगों को बेरोजगार कर दिया. नोटबंदी से 40 प्रतिशत उद्योग बंद हो गए."

इस दौरान रामगोपाल यादव ने इस बात की घोषणा की कि वे अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में संभल लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे. एक कार्यक्रम के दौरान रामगोपाल यादव ने मंच से कहा, "वैसे तो यह ऐलान करने का अधिकार अखिलेश यादव का है.''





इससे पूर्व संभल दौरे पर आए सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव को वहां भारी विरोध का सामना करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक संभल दौरे पर आए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का कई संगठनों ने विरोध किया. कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे व तख्तियां लेकर सड़क पर खड़े हो गए. हालात को देखते हुए रामगोपाल यादव का काफिला दूसरे रास्ते से गुजारा गया. दरअसल, लोगों की नाराजगी इस बात को लेकर है कि संभल को जिला बने 6 साल से ऊपर हो चुके हैं लेकिन अभी तक जिला मुख्यालय कहां बनेगा इसकी घोषणा नहीं की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज