होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मुलायम के बुलावे के बावजूद भी आज़म खान के समर्थन में सपा ऑफिस नहीं पहुंचे कार्यकर्ता

मुलायम के बुलावे के बावजूद भी आज़म खान के समर्थन में सपा ऑफिस नहीं पहुंचे कार्यकर्ता

मुलायम के ऐलान के बाद बुधवार को मुरादाबाद (Moradabad) में रियलिटी चेक (Reality check) में सपा पार्टी कार्यालय का नजारा कुछ और ही था.

मुलायम के ऐलान के बाद बुधवार को मुरादाबाद (Moradabad) में रियलिटी चेक (Reality check) में सपा पार्टी कार्यालय का नजारा कुछ और ही था.

मुलायम के ऐलान के बाद बुधवार को मुरादाबाद (Moradabad) में रियलिटी चेक (Reality check) में सपा पार्टी कार्यालय का नजारा ...अधिक पढ़ें

    मुरादाबाद. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने समाजवादी पार्टी के नेता और रामपुर (Rampur) से सांसद आज़म खान (Azam Khan) के समर्थन में मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी कार्यकर्ताओं को उनका साथ देने का ऐलान किया था. हालांकि उनके इस ऐलान का कोई असर होता नहीं दिखाई दे रहा है. मुलायम के ऐलान के बाद बुधवार को मुरादाबाद (Moradabad) में रियलिटी चेक (Reality check) में सपा पार्टी कार्यालय का नजारा कुछ और ही था.

    बता दें, मंगलवार को मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि वह सभी अपने-अपने जिले में पार्टी कार्यालय पर एकत्रित हों और आज़म खान का साथ देने के लिए आंदोलन करें.

    समाजवादी पार्टी के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की अपील के बाद सपा कार्यकर्ताओं में कितना जोश आया, इसके रियलिटी चेक में मुरादाबाद से कुछ और ही सच्चाई सामने आई. बुधवार को समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय सिविल लाइंस पर सपा का ना ही कोई कार्यकर्ता मौजूद था, ना ही कोई नेता मौजूद था.

    मुरादाबाद में सपा कार्यालय पर लगा ताला


    इतना ही नहीं, वहां कमरों में ताले लगे हुए थे, और यह सपा की एक होर्डिंग उल्टी करके ज़मीन पर रखी हुई थी. जिसमें मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव, आज़म खान, शिवपाल यादव सहित प्रोफेसर रामगोपाल यादव के चित्र लगे हुए थे.

    सपा ऑफिस पर उल्टा पड़ा होर्डिंग


    समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर सिर्फ एक सफाई कर्मचारी मिला, जिसने यह बताया कि यहां तैनात दूसरे कर्मचारी अपने बच्चों को स्कूल से लेने गए हुए हैं. कर्मचारी ने बताया कि वह आज पहली बार ही आया है, और सुबह से उसने किसी भी समाजवादी पार्टी के नेता या कार्यकर्ता, सांसद या विधायक को कार्यालय में आते जाते हुए नहीं देखा है.

    मुरादाबाद में सपा कार्यालय पर सफाई करता सफाईकर्मी


    साफ जाहिर है पूर्व मुख्यमंत्री की अपील के बाद भी समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा आज़म खान के समर्थन में आंदोलन करने की अपील को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है.

    (रिपोर्ट- फरीद शम्सी)

    ये भी पढ़ें-

    सांवला होने की वजह से लड़कियां नहीं करती थी दोस्ती तो बन गया फर्जी डॉक्टर, ऐसे खुला राज

    गुरुदासपुर: पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 19 लोगों की मौत, ब्लास्ट के बाद 50 मजदूर गायब

    Tags: Azam Khan, Mulayam Singh Yadav, Samajwadi party, मुरादाबाद

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें