अमरोहा: पत्‍नी का पीछा करने वाले युवक पर पति ने फेंका तेजाब

ये घटना शहर के गाजीनगर मोहल्‍ले की है. यहां एक युवक दानिश चकली मोहल्ले में घूम रहा था. इसी दौरान उस पर पीछे से किसी ने तेजाब डाल दिया. तेजाब उसके हाथ, पैर, जांघ और चेहरे पर पड़ा, जिससे वह झुलस गया.


Updated: July 16, 2018, 1:25 PM IST

Updated: July 16, 2018, 1:25 PM IST
यूपी के अमरोहा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक पति ने एक युवक पर तेजाब फेंक दिया. पति ने युवक पर ये हमला इसलिए किया क्‍योंकि उसका मानना हैं  अमुक युवक उसकी पत्‍नी  का पीछा करता था. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. आनन फानन में पुलिस पहुंच गई. वहीं आरोपी ने  पुलिस के  सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

ये घटना शहर के गाजीनगर मोहल्‍ले की है. यहां एक युवक दानिश चकली मोहल्ले में घूम रहा था. इसी दौरान उस पर पीछे से किसी ने तेजाब डाल दिया. तेजाब उसके हाथ, पैर, जांघ और चेहरे पर पड़ा, जिससे वह झुलस गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेजाब चकली मोहल्ले के अजहर द्वारा डाला गया. घटना से हड़कंप मच गया. आनन फानन में पुलिस पहुंच गई. तेजाब से झुलसे दानिश को शहर की सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया. यहां से भी उसे रेफर कर दिया. उधर पुलिस ने तेजाब डालने के आरोपी अजहर को गिरफ्तार कर लिया. अजहर ने अपना भी गुनाह कबूल कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि दानिश उसकी पत्नी का पीछा करता था. कई बार समझाने पर भी नहीं माना, जिसके चलते उसने उस पर तेजाब फेक दिया.

यह भी पढ़ें: मुसलमान अपनी पार्टी बनाएं या किसी एक पार्टी को वोट दें ̓

यह भी पढ़ें: एयर होस्टेस की मौतः दो साल पहले ही हुई थी शादी, अक्सर होती थी पति से लड़ाई
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर