Home /News /uttar-pradesh /

UP: महज 100 मीटर पर थाना, फिर भी मंत्री के फार्म हाउस में 4 महीने में 2 बार चोरी

UP: महज 100 मीटर पर थाना, फिर भी मंत्री के फार्म हाउस में 4 महीने में 2 बार चोरी

मुरादाबाद में मंत्री चेतन चौहान के फार्म हाउस में फिर चोरी हुई है.

मुरादाबाद में मंत्री चेतन चौहान के फार्म हाउस में फिर चोरी हुई है.

मुरादाबाद में दिल्ली- लखनऊ राष्टीय राजमार्ग-24 (NH- 24) से सटा मंत्री चेतन चौहान (Chetan Chauhan) का फार्म हॉउस है. यहां एक के बाद एक दो चोरी (Theft) पिछले चार महीने में हो चुकी है.

मुरादाबाद. लगता है चोरों को मंत्री चेतन चौहान (Chetan Chauhan) का फार्म हाउस (Farm House) ज्यादा ही भा गया है. इसलिए बगल में थाना होते हुए भी चार महीने में दो बार चोरी (Theft) को अंजाम दिया है. इस बार चोरों ने फार्म हॉउस में लगे सोलर पैनलों की चोरी कर ली. इससे चार महीने पहले हुई चोरी में मूंढापांडे थाना पुलिस अभी तक अंधेरे में तीर चला रही है. ताजुब्ब है कि मंत्री जी के फार्म हॉउस से महज 100 मीटर की दूरी मूंढापांडे थाना मौजूद है, फिर भी चोर एक नहीं दो-दो वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो गये.

मुरादाबाद में दिल्ली- लखनऊ राष्टीय राजमार्ग-24 से सटा मंत्री चेतन चौहान का फार्म हॉउस है. यहां एक के बाद एक दो चोरी पिछले चार महीने में हो चुकी है. लेकिन पुलिस के हाथ दोनों ही मामलों में खाली हैं. मंत्री जी के फार्म हॉउस की देखभाल करने वाले उनके रिश्तेदारों की माने तो इस इलाके में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और करीब में थाना होने के बावजूद भी पुलिस का अपराधियों में कोई खौफ नहीं है.

सोलर पैनल उखाड़ ले गये चोर

गुरुवार रात मंत्री के फार्म हॉउस पर लगे सोलर पैनल चोर उखाड़ ले गये. जिनकी कीमत लगभग 3 लाख रुपये बताई गई है. परिवारवालों का आरोप है कि जनवरी महीने में भी यहां चोरी हुई थी, जिसकी पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कराई गयी थी. लेकिन आज तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब मंत्री का फार्म हॉउस ही सुरक्षित नहीं है, तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है. पुलिस अधीक्षक अमित आनंद के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही इस मामले में और चार महीना पहले हुई चोरी के मामले में भी कार्रवाई कर चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

 

Tags: Muradabad, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर