चोरों ने नकदी समेत लाखों का सामान किया पार

ये पूरा मामला डिडौली कोतवाली इलाके के दानपुर गांव का है, जहां के रहने वाले जितेंद्र कुमार के घर बीती बृहस्पतिवार रात कुछ अज्ञात चोर दीवार कूदकर घुस आए और नकदी समेत 50 लाख रुपए किए पार.

  • Share this:
यूपी के अमरोहा जिले में बीती रात चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया. चोरों ने रात में परिवार को सोता हुआ पाकर घर से नकदी समेत लगभग 50 लाख रुपए का सामान  पार कर दिया. इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया  है. वहीं परिवार की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये  पूरा मामला डिडौली कोतवाली इलाके के दानपुर गांव का है, जहां के रहने वाले जितेंद्र कुमार के घर बीती बृहस्पतिवार रात कुछ अज्ञात चोर दीवार कूदकर घुस आए और आधी रात के वक्त चोरों ने परिवार के सभी सदस्यों के कमरों को सोता पाया हुआ देखकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

इस दौरान चोरों ने जितेंद्र के घर से नकदी सहित लगभग 50 लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गए. सुबह को जब परिजनों को चोरी की वारदात की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया. घरवालों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और कार्रवाई की मांग की.



पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरु कर दी .है पुलिस का कहना है कि  जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज