लाइव टीवी

संभल: इंस्पेक्टर की पत्नी समेत तीन लोगों की गला रेत कर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 19, 2019, 6:24 AM IST
संभल: इंस्पेक्टर की पत्नी समेत तीन लोगों की गला रेत कर हत्या
घटनास्थल की फोटो

बता दें कि गांव महमूदपुर निवासी स्व़ सत्यपाल सिंह पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे. साल 1982 में बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था. पत्नी संतोष देवी (70) काफी वर्षों से चन्दौसी के आजाद रोड पर किराए के मकान में रह रही थीं.

  • Share this:
संभल के चन्दौसी में नगर के आजाद रोड स्थित गुरुतेग बहादुर कालोनी में शुक्रवार देर शाम पुलिस इंस्पेक्टर के घर में उनकी पत्नी, छोटे भाई और नौकरानी की गला रेत कर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले वारदात को अंजाम दिया गया है. बेटी का फोन न उठने पर रिश्तेदार घर पहुंचे तब मामले की जानकारी हुई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ट्रिपल मर्डर की वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के लिए तीनों हत्या करने की आशंका जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि गांव महमूदपुर निवासी स्व़ सत्यपाल सिंह पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे. साल 1982 में बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था. पत्नी संतोष देवी (70) काफी वर्षों से चन्दौसी के आजाद रोड पर किराए के मकान में रह रही थीं.

इंस्पेक्टर का चचेरा भाई केशर सिंह (62) भी साथ में रहता था. संतोष देवी 15 दिन पहले ही आजाद रोड पर रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित गुरुतेग बहादुर कालोनी में अपने नवनिर्मित मकान में रहने आई थीं. हाल ही में एक नौकरानी युवती भी रखी थी. गुड़गांव निवासी बड़ी बेटी रश्मि सिंह ने कालोनी में ही रह रहे अपने देवर अनुराग सिंह को शुक्रवार की रात में फोन कर बताया कि काफी समय से मां का फोन नहीं उठ रहा है.

इस पर अनुराग सिंह जब संतोष देवी के घर पहुंचे तो मेनगेट खुला हुआ था. अंदर गए तो बाहर बरामदे में तख्त पर संतोष देवी और पास की चारपाई पर नौकरानी की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. दोनों का धारदार हथियार से गला रेता गया था. बाहर लॉबी में केशर सिंह का शव खून से सना पड़ा था. कमरे की अलमारी खुली थी और सामान बिखरा था. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

(रिपोर्ट: सुनील/संभल)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:सुर्खियां: गुजरात और झारखंड के बाद योगी सरकार देगी गरीब सवर्णों को 10% आरक्षण, संभल में ट्रिपल मर्डर

सपा-बसपा गठबंधन के बाद यूपी में ये है BJP की चुनौतियां!

लोकसभा चुनाव में वाराणसी से PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेगा 'मुर्दा'

मुलायम की छोटी बहू बोली- चाचा पहुंचाएंगे SP-BSP गठबंधन को नुकसान

BJP से अकेले नहीं लड़ सकते हैं विपक्षी दल: स्मृति ईरानी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2019, 6:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर