मुरादाबाद के इस शख्स के साथ रहेंगी तीन पत्नियां, ये रही वजह

पीड़ित महिला के मुताबिक मार्च 2019 में उसका निकाह मुगलपुरा में रहने वाले युवक से हुआ था. उन्होंने बताया कि पति की पहले से ही दो बीवियां थीं.

News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 12:03 PM IST
मुरादाबाद के इस शख्स के साथ रहेंगी तीन पत्नियां, ये रही वजह
मुरादाबाद के इस शख्स के साथ रहेंगी तीन पत्नियां
News18Hindi
Updated: September 8, 2019, 12:03 PM IST
मुरादाबाद. मुरादाबाद (Moradabad) के नारी उत्थान केंद्र ने अजीबो गरीब मामला सुलझाने का दावा किया है. समझौते के तहत आपसी मतभेद भुलाकर एक कंपाउंडर की तीन पत्नियां साथ साथ रहेंगीं. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत की फाइल बंद कर दी है. इलाके में इस समझौते को लेकर चर्चा बनी हुई है. नारी उत्थान केंद्र की प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि दोनों ही कंपाउंडर और उसकी तीनों बीवियों को नारी उत्थान केंद्र बुलाया गया था. यहां पर काउंसलिंग की गई तो तीनों बीवियां साथ-साथ रहने के लिए राजी हो गईं.

पहले से थी दो बीवियां

मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है. पीड़ित महिला के मुताबिक मार्च 2019 में उसका निकाह मुगलपुरा में रहने वाले युवक से हुआ था. उन्होंने बताया कि पति की पहले से ही दो बीवियां थीं. इसकी जानकारी होने के बाद भी उसने निकाह किया था. लेकिन निकाह के बाद पति की दूसरी बीवी उससे झगड़ा करने लगी. दबाव बनाने लगी कि वह पति को तलाक देकर उससे अलग हो जाए. ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद महिला ने एसएसपी से शिकायत की.

नारी उत्थान केंद्र पहुंचा मामला

एसएसपी ने मामले की जांच नारी उत्थान केंद्र भेजी. नारी उत्थान केंद्र की प्रभारी संध्या रावत ने बताया कि दोनों ही कंपाउंडर और उसकी तीनों बीवियों को नारी उत्थान केंद्र बुलाया गया था. यहां पर काउंसलिंग की गई तो तीनों बीवियां साथ-साथ रहने के लिए राजी हो गईं. उन्होंने बताया कि गलतफहमी होने के कारण वे एक दूसरे से झगड़ने लगी थीं, उनको अब कोई आपत्ति नहीं है. कंपाउंडर ने बताया कि वह तीनों बीवियों को एक साथ रखेगा.

(रिपोर्ट- फरीद शम्सी)

ये भी पढ़ें:
Loading...

PM मोदी 9 सितंबर को ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट आएंगे, ये रहा शेड्यूल

लव मैरेज करने वाली साक्षी मिश्रा के दिल में भाई विक्की के लिए उमड़ा प्यार, Facebook पर पोस्ट की तस्वीरें

अखिलेश के रामपुर आने से बिगड़ेगा माहौल, यूपी कांग्रेस ने राज्यपाल और CM योगी को लिखा पत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...