चौधरी अजीत सिंह की जनसभा में अश्लील गानों पर लगे ठुमके
Moradabad News in Hindi

आरोप लगाया जा रहा है कि जनसभा से पहले लोगों को अश्लीलता परोसी गयी.

  • Share this:
अमरोहा जनपद के कुआंखेड़ा गांव में रविवार को राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने एक जनसभा को संबोधित किया. हालांकि ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि नेताओं ने भीड़ जुटाने के लिए अश्लील गानों पर डांस का कार्यक्रम भी कराया. चौधरी अजीत सिंह ने अपने संबोधन में भाजपा नेताओं, विशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा.

आरोप लगाया जा रहा है कि जनसभा से पहले लोगों को अश्लीलता परोसी गयी. आयोजकों ने लड़कियों से फ़िल्मी गानों पर ठुमके लगवाए. रैली को संबोधित करते हुए चौधरी अजीत सिंह जमकर भाजपा सरकार पर बरसे. उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसा समझती है कि देश में सारे काम मोदी ने किए हैं.

तीन राज्यों में हुई भाजपा की हार पर अजीत सिंह ने कहा कि भाजपा सिर्फ दंगों की वजह से गांव में जीती है. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी जी अच्छे दिन की बात कर रहे थे. लेकिन केवल मोदी के अच्छे दिन आए हैं, जो दिन में चार बार ड्रेस बदलते हैं.



अजीत सिंह ने कहा कि मोदी राज में 150 इंजीनियरिंग कॉलेज बन्द हो गए. नोटबन्दी से अर्थव्यवस्था नष्ट हो गई. सरकार ने जो वादे किए थे, उसे पूरे नहीं किए हैं. मोदी अब मेकिंग इंडिया, स्वच्छ भारत की बात नहीं करते. किसानों के गन्ने का भुगतान अभी तक नहीं किया गया.  (रिपोर्ट-शिवोम शर्मा)
ये भी पढ़ें:

रायबरेली में बोले मोदी- राफेल डील में क्वात्रोकी मामा या मिशेल अंकल नहीं, इसलिए घबराई कांग्रेस

अगर साधु संत राम मंदिर बनाने की पहल करेंगे तो हरी झंडी हम देंगे: आजम खान

100 मंदिरों को गिराने का नोटिस, संतों ने कहा-मरम्मत कराए सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading