अमरोहा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

इसमें पुलिस ने एक 25 हजार का इनामी सहित तीन बाइक सवार बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 10, 2018, 2:35 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 10, 2018, 2:35 PM IST
अमरोहा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आ रहा है. इसमें पुलिस ने एक 25 हजार का इनामी सहित तीन बाइक सवार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से बाइक, तमंचा, नगदी सहित कारतूस बरामद किया गया है.

मामला सैदनंगली थाने का है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस ने दो बाइकों से जा रहे तीन लोगों को रोकने की कोशिश की. इसके बाद बाइक सवार युवक भागने लगे. पुलिस टीम ने इनका पीछा किया. इस पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने मौके से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जबकि बदमाश का तीसरा साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. इसके बाद नौगांवा सादात कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी एक संदिग्ध बाइक सवार को पुलिस ने रोकने का इशारा किया. तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया. इसके बाद पुलिस ने धनौरा नौगांवा रोड पर खेड़का और खण्डसाल गांव के जंगलों में घेराबन्दी की. इसमें पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के तीसरे साथी और 25 हजार के इनामी बदमाश फईम उर्फ़ गटुआ को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया. इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश की गोली लगने से एक सिपाही अमित भी घायल हो गया है.

बताया जा रहा है कि घायल बदमाश और सिपाही को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि फईम उर्फ़ गटुआ एक शातिर अपराधी है. उस पर काफी मुकदमे दर्ज हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर