बारिश का कहर: मुरादाबाद में कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत

जानकारी के मुताबिक नवाबपुरा गुडिया मुहल्ला के जमीर हुसैन मजदूरी करते हैं. उनका परिवार झोपड़ी में रहता था. इस दौरान अचानक तेज बारिश से झोपड़ी भरभरा कर गिर गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 11:54 AM IST
बारिश का कहर: मुरादाबाद में कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत
कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 16, 2019, 11:54 AM IST
मुरादाबाद में सोमवार देर रात बारिश एक परिवार के लिए कहर बन गई. तेज बारिश के कारण कच्चा मकान गिरने से 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि उसके मलवे में दबने से 5 लोग घायल हैं. इनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के 6 घंटे बाद ज़िला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया. वहीं अस्पताल में भर्ती घायलों का बेहतर इलाज कराने के लिए प्रशासन की तरफ से हरसंभव मदद दिलाने की बात भी कही गई.

जानकारी के मुताबिक नवाबपुरा गुडिया मुहल्ला के जमीर हुसैन मजदूरी करते हैं. उनका परिवार झोपड़ी में रहता था. इस दौरान अचानक तेज बारिश से झोपड़ी भरभरा कर गिर गई. पूरा परिवार झोपड़ी के मलवे में दब गया. परिजनों की चीख पुकार सुन आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे.

मकान का मलवा


मलवे में दबने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जमीर (56), समीर (35) सैफ (7), सुहेल (12), चमन आरा (32) गभीर रूप से घायल हुए. दुर्घटना के बाद आनन फानन में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

(रिपोर्ट: फरीद शम्सी)

ये भी पढ़ें:

प्रियंका गांधी बोलीं- छात्रों की आवाज से BJP इतना डरती क्यों है?
Loading...

साक्षी-अजितेश मामले में मुरादाबाद के शिवसेना नेता पर FIR दर्ज

पुलिस पर हमला कर फरार होने वाला इनामी अपराधी रोहित साथी संग मुठभेड़ में ढेर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...