• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मुरादाबाद: जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग, 2 महिलाओं की मौत

मुरादाबाद: जयमाल के दौरान हर्ष फायरिंग, 2 महिलाओं की मौत

पीड़ित परिजन

पीड़ित परिजन

बता दें कि शादी समारोहों के दौरान की गई फायरिंग में जानें जा चुकी हैं, लेकिन सवाल खड़ा होता है कि सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश के बाद भी हर्ष फायरिंग के दौरान हो रही मौतों का सिलसिला कम होता नहीं दिख रहा है.

  • Share this:
मुरादाबाद के मूढा पांडेय थाना क्षेत्र ऐरोला गांव में गुरुवार रात शादी समारोह में हर्ष फायरिंग गोली लगने से दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए. घटना के बाद शादी समारोह में अफरा तफरी मच गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, दो महिलाओं की मौत से खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

घटना मूढा पांडेय थाना क्षेत्र के ऐरोला गांव की है. जहां जसवीर की पोती की शादी थी. देर रात जयमाल कार्यक्रम चल रहा था, तभी युवकों ने तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. आरोप है कि, फायरिंग करने वाले सभी लोग शराब के नशे में थे. फायरिंग के दौरान वहां जयमाल देख रहीं गांव की कुसुम व रूसुम समेत 6 लोगों को गोली लग गई. सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन कुसुम और रुसुम की मौत हो गई.

घायल बच्चों की फोटो


वहीं फायरिंग करने वाले सभी लोग फरार हो गए. शादी में फायरिंग के दौरान हुई मौतों से पूरे इलाके में कोहराम मच गया. बता दें कि शादी समारोहों के दौरान की गई फायरिंग में जानें जा चुकी हैं, लेकिन सवाल खड़ा होता है कि सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश के बाद भी हर्ष फायरिंग के दौरान हो रही मौतों का सिलसिला कम होता नहीं दिख रहा है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

जानिए IAS बी चंद्रकला कार्यकाल के दौरान आवंटित किए गए खनन ठेकों का मालिक कौन?

यूपी शिक्षक भर्ती: HC ने दिया यथास्थिति बरकरार रखने का आदेश

यूपी पुलिस भर्ती: फायरमैन, जेल वार्डर और घुड़सवार के लिए मांगे गए आवेदन

IAS बी चंद्रकला पर कसा ED का शिकंजा, मांगी नियुक्ति और आवास की जानकारी

...तो बहराइच से सपा की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती हैं बीजेपी संसद सावित्री बाई फुले

CM योगी 25 जनवरी को कर सकते हैं नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो लाइन का उद्घाटन

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज