Home /News /uttar-pradesh /

UP: मुरादाबाद में 4 साल के बच्चे के मुंह में डाला तमंचे की नाल, देखिए खौफनाक Video

UP: मुरादाबाद में 4 साल के बच्चे के मुंह में डाला तमंचे की नाल, देखिए खौफनाक Video

Moradabad: घर पर दादी राजवती के साथ चार वर्ष का बेटा अकेला था.

Moradabad: घर पर दादी राजवती के साथ चार वर्ष का बेटा अकेला था.

Moradabad News: मामला डिलारी थाना क्षेत्र के ईलर गांव का है. जहां ईलर गांव निवासी कुलदीप खेती-किसानी का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि उनका 4 साल का इकलौता बेटा है. पत्नी अंजली दो साल से मायके में रहती है. वहीं घर पर बच्चे की दादी राजवती उसकी देखभाल करती हैं. पीड़ित ने बताया कि करीब 20 दिन पहले वह घर नहीं थे. घर पर दादी राजवती के साथ चार वर्ष का बेटा अकेला था. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला उसका चचेरा भाई अजीत घर पर आया, और वह बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया.

अधिक पढ़ें ...

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में एक 4 साल के बच्चे के मुंह में तमंचा डालकर उसे डराने और धमकाने का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) में तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान आरोपित ने उसका एक वीडियो भी बनाया. इस मामले में पीड़ित बच्चे के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. शनिवार के बच्चे के पिता ने एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने धारा 363,323,504, 506 और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 में मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसएसपी ने इस मामले में जांच कर नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

मामला डिलारी थाना क्षेत्र के ईलर गांव का है. जहां ईलर गांव निवासी कुलदीप खेती-किसानी का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि उनका 4 साल का इकलौता बेटा है. पत्नी अंजली दो साल से मायके में रहती है. वहीं घर पर बच्चे की दादी राजवती उसकी देखभाल करती हैं.

पीड़ित ने बताया कि करीब 20 दिन पहले वह घर नहीं थे. घर पर दादी राजवती के साथ चार वर्ष का बेटा अकेला था. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला उसका चचेरा भाई अजीत घर पर आया, और वह बच्चे को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. इस दौरान युवक ने अपने घर ले जाकर उसके साथ मारपीट की.

Kanpur: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष बने मौलाना राबे हसनी नदवी, छठवीं बार मिली जिम्मेदारी

इसके बाद उसके मुंह में तमंचे की नाल डालकर मारने का प्रयास किया. बीते 16 नवंबर को इस एक वायरल वीडियो उसके मोबाइल पर आया. जब उसने वीडियो को देखा तो वह हैरान रह गए. वीडियो में दिख रहा बच्चा उसका बेटा था. परेशान होकर उसने इस मामले की शिकायत डिलारी थाने में दर्ज कराई. मामला सामने आने के बाद डिलारी थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने 18 नवंबर 2021 को आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. लेकिन जब परिवार को मुकदमें की कापी मिली तो उन्हें अहसास हुआ कि इस मामले में पुलिस के द्वारा कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई. इसके बाद शनिवार को बच्चे का पिता कुलदीप एसएसपी कार्यालय पहुंचकर इस मामले की शिकायत की.

Tags: CM Yogi, Crime Against Child, Moradabad News, UP crime, UP news, UP police, Yogi government, मुरादाबाद

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर