• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • श्रीराम की मूर्ति अयोध्या में नहीं तो क्या श्रीलंका में स्थापित होगी?: डॉ दिनेश शर्मा

श्रीराम की मूर्ति अयोध्या में नहीं तो क्या श्रीलंका में स्थापित होगी?: डॉ दिनेश शर्मा

डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा. Photo: News 18 (File)

डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा. Photo: News 18 (File)

यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि हम ऐसा नहीं करते कि मानसरोवर से जल लाकर गांधी जी के पैरों पर छिड़क कर उसका मीडिया ट्रायल करें.

  • Share this:
मुरादाबाद पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि बोर्ड की परीक्षा लेकर बैठक का आयोजन किया गया है. हमारी सरकार में पारदर्शी नकल विहीन परीक्षा कराई जाएगी. राम मंदिर मसले पर डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने संतों का हमेशा सम्मान किया. सरकार संतों के साथ बैठकर बात करेगी. उन्होंने कहा कि हिन्दुओं के साथ मुसलमान भी चाहते हैं कि राम मंदिर मसले का निस्तारण हो. उन्होंने कहा कि यह सरकार अगर-मगर कि नहीं है. अच्छी डगर हो, उसको संचालित करने के लिए है. हम भगवान श्रीराम में आस्था का दिखावा नहीं करते.

दिनेश शर्मा ने कहा कि हम ऐसा नहीं करते कि मानसरोवर से जल लाकर गांधी जी के पैरों पर छिड़क कर उसका मीडिया ट्रायल करें. जल से गांधी जी जैसे पवित्र आदमी को पवित्र करें, हम ऐसा नहीं करते. हम अपनी आस्था का मीडिया ट्रायल नहीं करते.

डिप्टी सीएम ने कहा कि हम जनता के साथ ईश्वरीय शक्ति के प्रति भी जवाबदेह हैं. वहीं अयोध्या में श्रीराम की मूर्ति स्थापना पर डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि मूर्ति स्थापना हमारा अधिकार है. इस पर किसी के पेट में दर्द क्यों हो रहा है. उन्होंने कहा कि श्रीराम की मूर्ति यदि अयोध्या में स्थापित नहीं होगी तो क्या श्रीलंका में होगी. श्रीराम जहां पैदा हुए हैं, वहीं स्थापित होंगे. गुजरात में सरदार पटेल पैदा हुए थे, हमने उनकी मूर्ति वहीं स्थापित कराई.

डिप्टी सीएम ने कहा कि रामलला की मूर्ति पर कोई प्रतिबंध नहीं है. प्रतिबंध नहीं है तो हम हर वह काम करेंगे, जिससे जनता की मनोभावना को सम्मान मिले. उन्होंने कहा कि 2019 में यूपी से 76 सांसद होंगे.

ये भी पढ़ें: 

अयोध्या में दीपोत्सव-2018 का आगाज, Laos की रामलीला से होगी महोत्सव की शुरुआत

चंदौली: रांची राजधानी एक्सप्रेस में फौजी ने की किशोरी से छेड़छाड़, गिरफ्तार

यूपी में संगठन की फौज से विपक्ष की राजनीति 'कुंद' करने की तैयारी में बीजेपी

कन्नौज: एक स्कूटी पर सवार थे 4 छात्र, ट्रक से हुआ एक्सीडेंट, 2 की मौत

भगवान राम के नाम पर एक दीपक जरूर जलाएं, काम जल्द होगा: सीएम योगी

बीजेपी सांसद का सरकार पर व्यंग्य, तारीख नहीं बताएंगे लेकिन राम मंदिर के नाम पर लेंगे वोट

सिद्वार्थनगर: दुर्घटनाओं को रोकने के लिए छुट्टा पशुओं के गले में डाली रेडियम की पट्टी

डॉक्‍टर अब कंप्‍यूटर से टाईप कर कोर्ट भेजेंगे 'मेडिको लीगल' रिपोर्ट: HC

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज