Home /News /uttar-pradesh /

UP News: पत्नी की करता था पिटाई; कस्टडी में हो गई शख्स की मौत, अब पुलिस बता रही यह कारण

UP News: पत्नी की करता था पिटाई; कस्टडी में हो गई शख्स की मौत, अब पुलिस बता रही यह कारण

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

UP News: यूपी (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद जिले ( Muradabad)के भोजपुर इलाके में एक स्थानीय अस्पताल में पत्नी की पिटाई के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए गए 30 वर्षीय व्यक्ति की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई. हालांकि, पुलिस का कहना है कि उस शख्स की मौत जहर खाने की वजह से हुई है.

अधिक पढ़ें ...

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Muradabad) में एक शख्स की पुलिस कस्टडी में मौत की खबर है। यूपी के मुरादाबाद जिले के भोजपुर इलाके में एक स्थानीय अस्पताल में पत्नी की पिटाई के आरोप में पुलिस हिरासत में लिए गए 30 वर्षीय व्यक्ति की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई. हालांकि, पुलिस का कहना है कि उस शख्स की मौत जहर खाने की वजह से हुई है.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) विद्या सागर मिश्रा ने कहा कि भूपेंद्र पांडे नामक शख्स को उसकी पत्नी के भाई द्वारा ‘डायल 112’ कॉल करने के बाद गिरफ्तार किया गया था. मृतक के साले ने आरोप लगाया था कि वह अपनी पत्नी की पिटाई करता है. मृतक एक निजी क्लिनिक में काम करता था.

    मिश्रा ने कहा कि पुलिस हिरासत में भूपेंद्र पांडे की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. अचानक बीमार पड़ने की बात पर एएसपी ने कहा कि उस व्यक्ति ने संभवतः खुद को जहर दिया था. उन्होंने कहा कि उसकी मौत का उसकी गिरफ्तारी से कोई लेना-देना नहीं है.

    रोते-बिलखते पांडे के परिजनों ने मुरादाबाद-हरिद्वार स्टेट हाईवे जाम कर दिया और पांडेय की पत्नी व उनके भाई समेत पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस द्वारा प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिए जाने के बाद कि प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और निष्पक्ष जांच की जाएगी, प्रदर्शनकारियों ने नाकाबंदी हटा ली.

    मिश्रा ने बताया कि मृतक अक्सर अपनी पत्नी को पीटता था और उसके खिलाफ कई शिकायतें दर्ज की गईं थीं। जब पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया, तो उसने कहा कि गिरफ्तारी से काफी पहले उसने जहर खा लिया था. हमने पीड़िता के पिता की शिकायत पर पीड़िता की पत्नी और साले के खिलाफ हत्या की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. जांच पूरी होने के बाद गिरफ्तारी की जाएगी.

    Tags: Muradabad, UP news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर