Home /News /uttar-pradesh /

यूपी में पुल‍िसकर्म‍ियों ने की भाजपा नेता की प‍िटाई, वीड‍ियो हुआ वायरल, जानें क्‍या है पूरा मामला

यूपी में पुल‍िसकर्म‍ियों ने की भाजपा नेता की प‍िटाई, वीड‍ियो हुआ वायरल, जानें क्‍या है पूरा मामला


उत्‍तर प्रदेश के बंदायू में भाजपा के मंडल अध्यक्ष को पुलिस द्वारा पीटते हुए और घसीट कर थाने ले जाने का मामला सामने आया है

उत्‍तर प्रदेश के बंदायू में भाजपा के मंडल अध्यक्ष को पुलिस द्वारा पीटते हुए और घसीट कर थाने ले जाने का मामला सामने आया है

Uttar Pradesh News: बीजेपी के मंडल अध्यक्ष का आरोप है कि पुलिस कर्मी वीडियो में दिख रहे है और यूपी-112 में तैनात दारोगा ने कुलदीप से अभद्रता करते हुए नेतागीरी निकालने की धमकी दी और पीटने लगे. इसके बाद घसीटते हुए जबरन थाना इस्लमानगर ले गए. यहां भी दारोगा, सिपाही व होमगार्ड ने उनके साथ अभद्रता की व मारपीट की.

अधिक पढ़ें ...

उत्‍तर प्रदेश के बंदायू में भाजपा के मंडल अध्यक्ष को पुलिस द्वारा पीटते हुए और घसीट कर थाने ले जाने का मामला सामने आया है. इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीड‍ियो भी वायरल हो गया है. इसकी सूचना मिलने पर सैकड़ों भाजपाई थाने पहुंचे और यूपी-112 के पुलिस कर्मियों पर बेवजह उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. इसके बाद मंडल अध्यक्ष को छोड़ दिया गया. होमगार्ड और सिपाही के खिलाफ भाजपा मंडल अध्यक्ष ने तहरीर दे दी है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

इस्लामनगर थाना क्षेत्र के रुदायन कस्बे में उघैती मंडल क्षेत्र के अध्यक्ष कुलदीप शर्मा सचिन गुप्ता की फोटो स्टेट की दुकान पर खड़े होकर फोटो कापी करा रहे थे. उनकी बाइक दुकान के सामने खड़ी थी. आरोप है क‍ि इसी दौरान सदीवर्दी में एक सिपाही ने उनसे बाइक हटाने को लेकर गाली गलौज क‍िया. इसके बाद पास ही यूपी-112 में तैनात पुलिस कर्मी वहां आकर गाली गलौज करने लगे. पुलिस कर्मी उनसे गाली गलौज करते हुए मोबाइल और बाइक की चाबी छीन ली. इसके बाद पुल‍िसवाले कुलदीप को बाइक पर ले जाने लगे तो वहां मौजूद लोगों ने विरोध किया.

वही मंडल अध्यक्ष का आरोप है कि पुलिस कर्मी वीडियो में दिख रहे है और यूपी-112 में तैनात दारोगा ने कुलदीप से अभद्रता करते हुए नेतागीरी निकालने की धमकी दी और पीटने लगे. इसके बाद घसीटते हुए जबरन थाना इस्लमानगर ले गए. यहां भी दारोगा, सिपाही व होमगार्ड ने उनके साथ अभद्रता की व मारपीट की. कुलदीप ने बताया कि इस दौरान उन्हें चोट भी आई है और इसकी सूचना मिलते ही भाजपा के पदाधिकारियों का जमावड़ा थाना इस्लाम नगर में लगना शुरू हो गया।

थाना प्रभारी निरीक्षक बच्चू सिंह को पूरी घटना बताई गई. इसके अलावा दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज भी दिखाए गए, जिसमें पुलिसकर्मी अभद्रता व मारपीट करते दिख रहे हैं. इस मामले की शिकायत भाजपा पदाधिकारियों ने एसएसपी व एसपी देहात से भी की है. कुलदीप सिंह ने इंस्पेक्टर इस्लाम नगर बच्चू सिंह को यूपी-112 के पुलिस कर्मियों के खिलाफ तहरीर दी है. कार्रवाई न हुई तो सीएम तक मामला पहुंचाया जाएगा.

Tags: BJP Leader, UP news, Uttar pradesh news, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर