Home /News /uttar-pradesh /

Moradabad जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव: सपा के गढ़ से बीजेपी की डॉक्टर शेफाली सिंह की जीत तय

Moradabad जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव: सपा के गढ़ से बीजेपी की डॉक्टर शेफाली सिंह की जीत तय

मुरादाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी की डॉ शेफाली  सिंह की जीत तय

मुरादाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी की डॉ शेफाली सिंह की जीत तय

UP News: सपा के घर में ही बीजेपी ने सेंध लगा दी है और डॉक्टर शेफाली सिंह का जिला पंचायत अध्यक्ष बनना तय हो गया है. डॉ शेफाली के जिला पंचायत अध्यक्ष बनने की जानकारी के बाद मुरादाबाद के समाजवादी पार्टी के जिला कार्यलय पर सपाइयों ने आपस में ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगने शुरू कर दिये.

अधिक पढ़ें ...
    मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का मुरादाबाद (Moradabad) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) का गढ़ माना जाता है. मुरादाबाद में जिला पंचायत चुनाव (Zila Panchayat Election) में अध्यक्ष पद के लिये बीजेपी (BJP) ने डॉक्टर शेफाली सिंह (Dr Shefali Singh) को उम्मीदवार घोषित किया था. डॉक्टर शेफाली सिंह के नामांकन में मौजूद उत्तर प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डॉक्टर मेहन्द्र सिंह और पंचायत राज मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दावा भी किया था कि शेफाली सिंह चुनाव जीतेंगी. और हुआ भी वही. शनिवार को नामांकन के अंतिम दिन समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अमीरन जहां को अपना नामांकन कराना था. लेकिन नामांकन के 3 बजे तक के तय समय तक सपा का कोई भी नेता अमरीन जहां का नामांकन कराने नही पहुंचा. जैसे ही ये जानकारी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को मिली तो बीजेपी के खेमें में ढोल नगाड़ों के शोर के बीच शेफाली सिंह को लोगों ने मुबारकबाद देना शुरू कर दिया.

    मुरादाबाद में हमेशा समाजवादी पार्टी का ही वर्चस्व कायम रहा है. 2017 में मुरादाबाद के 6 विधायकों में से चार विधायक समाजवादी पार्टी के ही बने, तो वहीं लोकसभा चुनाव में भी समाजवादी पार्टी के ही उम्मीदवार यहां चुनाव जीतकर सांसद बने. अब सपा के घर में ही बीजेपी ने सेंध लगा दी है और डॉक्टर शेफाली सिंह का जिला पंचायत अध्यक्ष बनना तय हो गया है. डॉ शेफाली के जिला पंचायत अध्यक्ष बनने की जानकारी के बाद मुरादाबाद के समाजवादी पार्टी के जिला कार्यलय पर सपाइयों ने आपस में ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगने शुरू कर दिये. कई बार तो हंगामा इतना बढ़ गया लगा कि नौबत धक्का मुक्की तक पहुंच जायेगी.

    सपा में मचा घमासान
    सपा जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने आरोप लगाया है कि उनके उम्मीदवार के प्रस्तावक को प्रशासन ने बंधक बना लिया और उसे नामांकन कराने नहीं जाने दिया, जिसकी वजह से वह नामांकन नहीं करा पाए. वहीं समाजवादी पार्टी की आपसी कलह भी निकल कर सामने आई. जिला कार्यालय पर मौजूद समाजवादी पार्टी के नेताओं का कहना था कि हमारे बीच में भी कुछ गद्दार हैं जिनकी पहचान कर ली गई है और उनकी सूची बनाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को भेजी जा रही है, जिससे कि उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जा सके. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इतने ज्यादा आक्रोशित थे कि उन्होंने समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय के बाहर लगी होर्डिंग से कई सपा नेताओं के फ़ोटो फाड़ दिये.

    सपा सांसद का ऑडियो हुआ था वायरल
    बता दें कि कुछ दिन पहले भी मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन का कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें यह दावा किया गया था कि डॉक्टर एसटी हसन और एक पंचायत सदस्य के बीच लेनदेन को लेकर बात हो रही है.

    (रिपोट: फ़रीद शम्सी)

    Tags: District Panchayat President Election, Moradabad News, UP news, Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर