मुरादाबाद में दबंगों ने स्कूटी सवार 2 बहनों को गिराया, फिर महिलाओं के साथ मिलकर कर दिया हमला, देखें VIDEO

मुरादाबाद में दो लड़कियों को स्कूटी से गिराकर मारा पीटा गया है (Photo: Video Grab)
मुरादाबाद में दो लड़कियों को स्कूटी से गिराकर मारा पीटा गया है (Photo: Video Grab)

मुरादाबाद पुलिस (Moradabad Police) के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी. घटना मझौला थाना इलाके के नया मुरादाबाद की है.

  • Share this:
फरीद शम्सी

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में घर से ड्यूटी पर जा रही 2 सगी बहनों की दबंगों ने अपने परिवार की महिलाओं के साथ मिलकर बुरी तरह पिटाई की और घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पीड़ित बहनों का आरोप है कि थाने की पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की तो वे एसएसपी मुरादाबाद के पास शिकायत करने आईं. तब पीड़ितों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी. घटना मझौला थाना इलाके के नया मुरादाबाद की है.

पुलिस पर कोई कार्रवाई न करने का आरोप



दोनों बहनों ने रोते हुए बताया कि नया मुरादाबाद में रहने वाले दबंग जसवीर ने आधा दर्जन महिलाओं के साथ मिलकर उनकी बेरहमी से पिटाई की और उनकी स्कूटी तक तोड़ दी है. जब दोनों बहनें इसकी शिकायत करने थाना पुलिस के पास जाने लगी तो रास्ते में घेर कर फिर से उनके साथ मारपीट की गई. सूचना मझोला पुलिस को दे दी गई थी, लेकिन अभी तक उनकी कोई सहायता नही की गई है. उन्हें जान का खतरा सता रहा है, जिसके चलते वो एसएसपी कार्यालय आईं और शिकायती पत्र सौंपा है.


दोनों बहनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

हालत बिगड़ने पर दोनों बहनों जिला अस्पलात में भर्ती कराया गया है. उनके साथ मौजूद भाई ने भी थाना पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस दबंगों से मिल गई है. घटना को 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक पीड़ित बहनों की सुध लेने के लिए कोई अधिकारी नहीं पहुंचा है. इस मामले पर जब सीओ सिविल लाइन से बात की गई तो तहरीर मिलने को कह कर जांच कराने की बात कह रहे है. एएसपी कुलदीप गुणावत के अनुसार मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज