अपना शहर चुनें

States

...जब बीच सड़क पर पति ने कह दिया तलाक, तलाक, तलाक

पति ने बीच सड़क पर कहा तीन तलाक
पति ने बीच सड़क पर कहा तीन तलाक

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में शख़्स अपनी पत्नी के भाई के साथ लड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

  • Share this:
यूपी के मुरादाबाद में एक तीन तलाक का मामला सामने आया है. यहां एक शख़्स पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को कथित तौर पर बीच सड़क पर तीन तलाक दे दिया. पति का कहना है कि पत्नी उससे बीच सड़क पर बहस कर रही थी इसलिए उसने तलाक दे दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में शख़्स अपनी पत्नी के भाई के साथ लड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

इस मामले में अभी तक वजह का पता नहीं चल पाया है. वीडियो में महिला यह कहती दिख रही है कि उसने पहले पुलिस से संपर्क किया और अपने पति के खिलाफ शिकायत की. दूसरी तरफ, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे दंपति की पहचान करने के साथ ही घटना के पीछे की सच्चाई का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.

आपको बता दें कि संसद ने मंगलवार को मुस्लिम पुरुषों द्वारा अपनी पत्नियों को तीन तलाक कहकर छोड़ने की प्रथा को एक बिल पारित करने के साथ खत्म कर दिया था. इसके बाद कल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद  ने भी तीन तलाक बिल को मंजूरी दे दी. इस मंजूरी के साथ की तीन तलाक कानून अस्तित्व में आ गया है. यह कानून 19 सितंबर 2018 से लागू माना जाएगा. बिल के कानून बनने के बाद 19 सितंबर 2018 के बाद जितने भी मामले में तीन तलाक से संबंधित आए हैं, उन सभी का निपटारा इसी कानून के तहत किया जाएगा.



ये भी पढ़ें:
पहले बीवी को नहर में दिया धक्का फिर पंचायत में दिया तीन तलाक

बेटा न होने पर पति ने तीन तलाक देकर महिला को घर से निकाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज