Assembly Banner 2021

Muradabad News: पुलिस पूछताछ में बोली महिला- प्रेमी से करनी थी शादी, पति को फंसाने रचा लूट का नाटक

पुलिस ने आरोपी महिला और प्रेमी को किया गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक फोटो)

पुलिस ने आरोपी महिला और प्रेमी को किया गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुरादाबाद (Muradabad ) की एक महिला ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए पति को लूट के झूठे केस में फंसाने की कोशिश की. पुलिस को जब शक हुआ तो सख्ती से पूछताछ की. इसके बाद महिला ने पूरी वारदात का खुलासा किया. 

  • Share this:
Farid Shamsi

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Muradabad ) में पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है. शबाना नाम की इस महिला पर अपने पति को झूटे लूट के केस में फंसे का आरोप लगा है. मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को महिला पर शक हुआ. जब पुलिस ने सख्ती से आरोपी महिला से पूछताछ की तो उसे चौंकाने वाला खुलासा किया जिससे पुलिस भी हैरान रह गई. महिला के मुताबिक, उसने प्रेमी से शादी करने के लिए अपने पति को झूठे केस में फंसाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी रेहान को गिरफ्तार कर लिया है. घटना नागफनी थाना क्षेत्र के दीवान बाजार की है.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि प्रेमी से शादी करने के लिए महिला ने पति को फंसाने के लिए लूट का नाटक रचा था. आरोपी महिला रिश्ते के देवर के साथ ही शादी करना चाहती थी. दरअसल, 20 फरवरी को स्ट्रीट फूड स्टॉल के संचालक रिहान ने अपनी पत्नी शबाना के साथ लूट होने की सूचना पुलिस को दी थी. पुलिस ने जब छानबीन की तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ.



प्रेमी से शादी करने रची पूरी साजिश
पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान शबाना पर शक हुआ. इसके बाद सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूला और पूरी वारदात बताई. पुलिस की मानें तो शबाना ने प्रेमी के साथ लूट की साज़िश रची. इसके बाद लूट के जेवर में से कुछ ज़ेवर पति की दुकान में रख दिए ताकि पुलिस जांच में पति माल के साथ पकड़ा जाए. फिलहाल पुलिस ने शबाना और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लूट का बाकी माल बरामद कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज