संभल: रेप में नाकाम रहने पर चार लोगों ने महिला को जिंदा जलाया

बताया जा रहा है कि महिला ने डायल 100 को कई बार फोन करके मदद मांगी थी. लेकिन फोन नहीं उठा. जिसका नतीजा था कि दबंगों ने खुलेआम महिला को जिंदा जला दिया.

Alok Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 8:18 AM IST
संभल: रेप में नाकाम रहने पर चार लोगों ने महिला को जिंदा जलाया
घटना स्थल की फोटो
Alok Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2018, 8:18 AM IST
यूपी के संभल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां गांव के दबंगों ने महिला के साथ गैंगरेप की कोशिश की. वहीं गैंगरेप में नाकाम होने के बाद हैवानों ने महिला को जिंदा जला दिया और मौके से फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस आरपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना रजपुरा थाना के पाठकपुर गांव की है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही चार दबंग युवक आए दिन महिला के साथ छेड़छाड़ किया करते थे. शुक्रवार को महिला ने इन दबंगों की छेड़खानी का विरोध किया, तो उनके बीच कहासुनी हो गई थी.  इसी बात को लेकर इन युवकों ने पहले तो महिला के घर में घुसकर मारपीट की और फिर उसे घर से उठाकर ले गए. परिजनों के मुताबिक, महिला के साथ गैंगरेप में नाकाम होने पर उन लोगों ने उस झोपड़ी को ही आग के हवाले कर दिया, जिसमें उन्होंने महिला को बंद कर रखा था.

मृतक महिला की 6 साल की मासूम बच्ची थी. वहीं उसका पति दिल्ली में रह कर काम करता है. फिलहाल घटना को जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि महिला ने डायल 100 को कई बार फोन करके मदद मांगी थी, लेकिन फोन नहीं उठा. जिसका नतीजा था कि दबंगों ने खुलेआम महिला को जिंदा जला दिया. पुलिस घटना की जांच में जुट गई. पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: 

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे हमारा प्रोजेक्ट, BJP हमारी योजनाओं का कर रही है शिलान्यास: अखिलेश

पीएम मोदी की मिर्जापुर यात्रा से NDA के साथ संबंध मजबूत होंगे: अपना दल
Loading...
बरेली: जंजीरों में कैद होकर थाने पहुंची प्रेमिका, देखकर दंग रह गई पुलिस

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर