तरबूज न मिलने पर युवक ने सोशल मीडिया पर दी सपा सांसद को गाली, FIR हुई तो अब मांग रहा माफी

मुरादाबाद में एक युवक ने तरबूत नहीं मिलने पर सपा सांसद को गोली दी, अब माफी मांग रहा है.,

मुरादाबाद में एक युवक ने तरबूत नहीं मिलने पर सपा सांसद को गोली दी, अब माफी मांग रहा है.,

Moradabad News: मुरादाबाद में एक युवक ने तरबूत नहीं मिलने पर सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर सपा सांसद एसटी हसन को गाली दी थी. वीडियो वायरल होने के बाद सपा सांसद के निजी सचिव ने एफआईआर दर्ज कराई. अब 24 घंटे के अंदर युवक ने दूसरा वीडियो जारी कर माफी मांगी है.

  • Share this:

फरीद शम्सी

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश् के मुरादाबाद में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने तरबूज (Watermelon) नहीं मिलने पर सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद डॉ एस टी हसन (MP Dr ST Hasan) को गाली दी. मामले में सांसद की तरफ से एफआर्आर दर्ज करा दी गई तो चौबीस घंटे के अंदर ही अब युवक ने वीडियो जारी कर माफी मांगी है. उसका कहना है कि यह उसकी पहली और आखिरी गलती थी, अब आगे से ऐसा नहीं होगा, उसे माफ कर दें.

दरअसल युवक ने सोशल मीडिया पर तरबूत नहीं मिलने पर सपा सांसद एसटी हसन को गाली दी थी. इसका वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो वायरल होने के बाद सपा सांसद के निजी सचिव ने कोतवाली मुग़लपुरा में एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद चौबीस घंटे के अंदर युवक ने दूसरा वीडियो जारी किया और इस बार उसने अपने किए पर माफी मांगी. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

दूसरा वीडियो जारी कर कुछ इस तरह मांग रहा माफी
युवक ने कहा मैं माफी मांगता हूं. मैं बेहद शर्मिंदा हूं. मैं आपसे कहना चाहता हूं कि मैं आपका बच्चा हूं, पहली और आखिरी बार मैंने ये कहा है. मेरे पिता और चाचा कोई भी मुझसे बात नहीं कर रहे हैं. मैं आपका बहुत बड़ा सपोर्टर हूं. मेरा दिमाग आज पता नहीं क्यों खराब था, मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्यों कह दिया. मुझे माफ करें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज