मुरादाबादः इनोवा कार में युवक का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

मृतक की शिनाख्त अभय प्रताप सिंह उर्फ शब्बू के रूप में हुई है, जो कि मुरादाबाद जिले का निवासी है.


Updated: July 3, 2018, 10:10 PM IST

Updated: July 3, 2018, 10:10 PM IST
मुरादाबाद जिले में सोमवार को एक इनोवा कार में शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने खड़ी कार में युवक की लाश देखकर पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से लाश को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-संभल: बच्‍चा चोर का सरगना गिरफ्तार, दो नाबालिग चोर भी दबोचे गए

रिपोर्ट के मुताबिक वारदात सहसवान कोतवाली क्षेत्र के कोतल नगला गांव में हुआ. मृतक की शिनाख्त अभय प्रताप सिंह उर्फ शब्बू के रूप में हुई है, जो कि मुरादाबाद जिले का निवासी है. वारदात की रात मृतक किराए पर इनोवा कार लेकर सहसवान कोतवाली क्षेत्र में आया था, लेकिन मंगलवार सुबह कोतल नगला गांव में खड़ी कार में उसकी लाश बरामद हुई.

मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंच कर युवक की लाश को कार से बाहर निकाला और कार में मौजूद मृतक के मोबाइल फोन से उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी. मृतक के परिजनों ने मृतक की हत्या की आशंका जताई है.

यह भी पढ़ें-तीन बेटियां पैदा होने पर किया प्रताड़ित, शौहर ने कह दिया तलाक तलाक तलाक

मृतक के परिजनों का आरोप है जिल लोगों ने किराए पर कार लेकर आए हैं, उन्होंने ही युवक की हत्या को अंजाम दिया है. परिजनों की तहरीर पुलिस ने हत्या की धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस अब हत्या के पीछे कारणों की भी पड़ताल कर ही है.

(रिपोर्ट-चितरंजन, मुरादाबाद)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर