मुखबिरी कर शराब पकड़वाने पर मिली शाबाशी, माफिया की धमकी के बाद नहीं मिली पुलिस की मदद तो लगा ली आग

युवक को बेहतर इलाज के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

युवक को बेहतर इलाज के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

मुरादाबाद ( Moradabad) के थाना सिविल लाइन इलाके में एसएसपी आवास (SSP Residence) के पास एक युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली. 50 फीसदी तक जल चुके युवक को बेहतर इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है.

  • Share this:
मुरादाबाद. उत्‍तर प्रदेश के मुरादाबाद ( Moradabad) के थाना सिविल लाइन इलाके में एसएसपी आवास के पास उस वक़्त हड़कंप मच गया जब आसिफ नाम के एक युवक ने खुद को आग लगा ली. युवक अपने साथ बोतल में पेट्रोल लेकर आया था और अपने ऊपर छिड़क कर खुद को आग के हवाले कर दिया. हालांकि एसएसपी आवास पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दौड़कर युवक के कपड़ों में लगी आग बुझा दी, लेकिन वह तब तक 50 फीसदी जल चुका था. इसके बाद पुलिस (Police) ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया है.

युवक ने बताया आग लगाने का कारण

एसएसपी आवास के पास खुद को आग लगने वाले युवक आसिफ ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो भट्टी स्ट्रीट का रहने वाला है और पिछले दिनों उसने इलाके में बिक रही अवैध शराब बिकने की मुखबिरी करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब पकड़वाई थी. इसके बाद से शराब व्यवसाई उससे दुश्मनी रखने लगा था और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था, जिसकी शिकायत वो लगातार पुलिस से कर रहा था. वहीं, पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की और इस वजह से वह शराब कारोबारी की धमकियों से परेशान हो गया था. फिर आज उसने एसएसपी आवास के पास खुद पर पेट्रोल डालकर कर आग लगा ली, लेकिन पुलिस की वजह से वह सुसाइड नहीं कर सका. वहीं, 50 फीसदी तक जल चुके घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस ने कही ये बात
युवक के आग लगाने की सूचना पर मुरादाबाद जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस अधीक्षक अमित आनंद ने बताया कि युवक ने जो भी जानकारी दी है उसकी जांच कराई जा रही है. आग लगाने वाला युवक पचास प्रतिशत जल गया है और उसे बेहतर इलाज के लिए मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर किया जा रहा है. ( रिपोर्ट- फ़रीद शम्सी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज