Mukhtar Ansari News: मुख्तार बांदा रवाना, इतने KM/घंटे की स्पीड से दौड़ रहीं काफिले की कारें

मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस का काफिला बांदा लेकर जा रहा है.

मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस का काफिला बांदा लेकर जा रहा है.

बाहुबली और डॉन मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस के 100 जवान एंबुलेंस और बज्र वाहन के साथ भारी सुरक्षा के बीच यूपी ओर बढ़ रहे हैं. खबर है कि पुलिस के फाफिले में शामिल गाड़ियां 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से आगे बढ़ रही हैं.

  • Share this:

रोपड़. बाहुबली और डॉन मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लेकर यूपी पुलिस (UP Police) के 100 जवान एंबुलेंस और बज्र वाहन के साथ भारी सुरक्षा के बीच यूपी ओर की बढ़ रहे हैं. खबर है कि पुलिस का फाफिला हरियाणा के अंबाला से अभी-अभी गुजरा है. मुख्तार अंसारी की सुरक्षा में यूपी पुलिस, यूपी एसटीएफ (STF) को लगाया गया है. उसे सड़क मार्ग के द्वारा बांदा सड़क मार्ग से लाया जा रहा है. मुख्तार अंसारी को लेकर जो काफिला यूपी की ओर बढ़ रहा उसमें शामिल सभी कार 100 किलो मीटर प्रति घंटे की स्पीड़ से दौड़ रही हैं.

मुख्तार अंसारी को लेने पहुंची यूपी पुलिस की टीम ने रोपड़ जेल में ठीक 12 बजे प्रवेश किया. जेल प्रशासन ने कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद मुख्तार को यूपी पुलिस के हवाले कर दिया. जेल के अंदर 2 घंटे 10 मिनट रहने के बाद यूपी पुलिस मुख्तार अंसारी को लेकर वापस दो नंबर गेट से बाहर निकली.

पत्नी अफशां अंसारी ने जताई मुठभेड़ की आशंका

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी ने मुख्तार को यूपी लाने के दौरान फर्जी मुठभेड़ में पति के मारे जाने की आशंका जताई है. इसके लिए अफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट का रुख कर चुकी हैं. अफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर मुख्तार अंसारी को सुरक्षा देने की मांग की है. याचिका में उन्होंने कहा है कि मुख्तार अंसारी को फर्जी एनकाउंटर में पुलिस मार सकती है. इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में कई लोग ऐसी मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं. साथ ही याचिका में मांग की गई है कि मुख्तार अंसारी को जेल में सुरक्षा दी जाए.
Mukhtar Ansari News: माफिया मुख्तार अंसारी को लाने के रूट पर UP STF भी तैनात, नई दिल्ली में SUV हुई खराब

बांदा जेल में कैसी है तैयारी

बांदा जेल में कारागार बाउंड्री गेट के अंदर सभी सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है. यहां बाउंड्री गेट के अंदर करीब 6 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. अभी तक बाउंड्री गेट पर सीसीटीवी कैमरा नहीं था, जहां पर अभी कैमरा लगाया गया है. साथ ही सुरक्षा को देखते हुए जेल के बाउंड्री गेट पर गारद रूम बनाया जा रहा है. इस गारद रूम पर हर वक्त सुरक्षा दस्ता तैनात रहेगा.



पुलिस फाफिले के पीछे लगीं मीडिया की वैन

मुख्तार अंसारी को पुलिस रोपड़ जेल से यूपी के बांदा जेल में ला रही है. उसे लड़क मार्ग के द्वारा बांदा लाया जा रहा है. इसका मीडिया के सारे चैनल करवेज कर रहे हैं और पल-पल की खबर लोगों तक पहुंचा रहे हैं. इसके लिए मीडिया की ओवी वैन पुलिस के काफिले के पीछे कुछ दूरी पर चल रही हैं. न्यूज18 हिंदी की गाड़ी ने मौके से खबर दी है कि पुलिस के काफिले में शामिल सभी गीड़िया 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज