शाम को अस्पताल में किया था भर्ती, सुबह किया मुलायम को डिस्चार्ज, स्वास्‍थ्य में सुधार

शुगर लेवल बढ़ जाने की शिकायत के बाद लाए गए थे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 12:10 PM IST
शाम को अस्पताल में किया था भर्ती, सुबह किया मुलायम को डिस्चार्ज, स्वास्‍थ्य में सुधार
मुलायम सिंह यादव कि पिछले कुछ दिनों में ही तबियत में काफी बार खराब हुई है. जिसके चलते उन्हें करीब तीन बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 12:10 PM IST
समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की शनिवार शाम को एक बार फिर तबियत बिगड़ने पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जिसके बाद रविवार को उनके स्वास्‍थ्य में सुधार होने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि अब उनका शुगर लेवल कंट्रोल में है और उन्हें आराम करने की सलाह देकर घर भेजा गया है.

कुछ दिनों में ही तीन बार हुए भर्ती
गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव कि पिछले कुछ दिनों में ही तबियत में काफी बार खराब हुई है. जिसके चलते उन्हें करीब तीन बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. शुक्रवार को ही मुलायम को पहले तबियत खराब होने के चलते संजय गांधी पीजीआई की इमरजेंसी में भर्ती करवाया था. इससे कुछ दिन पहले भी मुलायम की तबियत खराब होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती करवाया गया था.

शुगर लेवल से हैं परेशान

मुलायम पिछले कुछ दिनों से बढ़ते शुगर लेवल से परेशान हैं. उनका अचानक शुगर लेवल बढ़ जाने के कारण उन्हें बार बार अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ रहा है. पिछले दिनों मेदांता के डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज करने के बाद बताया था कि वे शुगर और अवसाद की परेशानी से पीड़ित हैं. जिसके चलते बार बार उनके स्वास्‍थ्य में गिरावट हो रही है. गौरतलब है कि लोकसभा में शपथ लेने भी मुलायम सिंह व्हील चेयर पर ही पहुंचे थे और तय समय से पहले ही शपथ ले ली थी.

ये भी पढ़ें-  करतारपुर साहिब गुरुद्वारा: सिख श्रद्धालुओं से 100 डॉलर वसूलने की तैयारी में पाकिस्तान

आतंकवाद फैलाने के लिए ISI ने खुलवाया करतारपुर गलियारा: कैप्टन अमरिंदर सिंह
Loading...

सिखों के वो मशहूर तीर्थस्थान, जो पाकिस्तान में मौजूद हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...