वाराणसी में मानवता हुई शर्मशार, बीमार मां को इलाज कराने की बजाय बहु-बेटे ने सड़क पर छोड़ा

इस बीमार महिला को उसके बेटे और बहु सड़क पर छोड़कर भाग गये हैं.

इस बीमार महिला को उसके बेटे और बहु सड़क पर छोड़कर भाग गये हैं.

वाराणसी (Varanasi) में एक बीमार मां (Sick Mother) को बहु और बेटे ने इलाज कराने के बजाए सड़क पर अकेला छोड़ दिया. इसके बाद से महिला सड़क चलने वालों से दो वक्त की रोटी मांगने के लिए मजबूर है. हालांकि स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस (Police) को दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:58 PM IST
  • Share this:
वाराणसी. धर्म नगरी वाराणसी (Varanasi) में कलयुगी बहु-बेटे की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो इंसानियत को शर्मशार करने वाली है. खुद के बेटे ने अपनी बीमार मां (Sick Mother) को सड़क किनारे छोड़ दिया है. अब मजबूर महिला लोगों से पेट भरने के लिए रोटी माग रही है. वहीं लोग उसको देखकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

मामला वाराणसी के भेलुपर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके का है, जहां इलाके में पोखरा के बदल में पड़ने वाली सड़क पर ये बुजुर्ग मां एक चादर पर लेटी है. उस महिला के साथ में उसका व्हील चेयर और समान पड़ा हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह 10 बजे उसके बहु-बेटे यहां आकर उसे छोड़ कर चले गये हैं.

Youtube Video


पीलीभीत: दो बहनों की हत्या निकली ऑनर किलिंग, मां ने बेटों के साथ मिलकर ली जान, जानिए पूरा खुलासा
लाचार बुजुर्ग महिला से जब हमने बात की तो उसने कहा मैं बीमार रहती हूं. लड़की के घर थी उसने भेज दिया लड़के के घर. इलाज नहीं करवा पा रहे थे तो बहु और बेटे ने यहां छोड़ दिया. बुजुर्ग महिला के अनुसार वो वाराणसी के ही रामनगर की रहने वाली है. उसका बेटा पेशे से ड्राइवर है, जिसने आज सुबह 10 बजे उसे यहां छोड़ा है. हालांकि बेटे और बहु के द्वारा सड़क पर हिला को छेड़कर जाने का किसी ने विरोध नहीं किया.

इसके बाद स्थानीय लोगों को जब घटना समझ में आई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुचीं पुलिस अब महिला के निवास स्थान का पता लगा रही है, ताकि उसके पुत्र को बुलाया जा सके. पुलिस महिला के लड़के को खोजकर उसे फिर से घऱ लेकर जाने के लिए कहेगी. लेकिन, इस घटना ने मानवता को शर्मशार जरूर कर दिया है. जिसने मां -बेटे के रिश्ते पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज