लाइव टीवी

मुरादाबाद: IAS जुहैर बिन सगीर सहित 9 अफसरों के खिलाफ भ्रष्‍टाचार का मामला दर्ज
Moradabad News in Hindi

News18Hindi
Updated: October 23, 2018, 12:42 PM IST
मुरादाबाद: IAS जुहैर बिन सगीर सहित 9 अफसरों के खिलाफ भ्रष्‍टाचार का मामला दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुरादाबाद के पूर्व डीएम बिन सगीर और अन्‍य पर विकास प्राधिकरण की सीलिंग जमीन को किसानों के पक्ष में देने का आरोप है. इसी संबंध में विजिलेंस निरीक्षक की अोर से सिविल लाइन थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम, 409,420,120-B की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2018, 12:42 PM IST
  • Share this:
सीलिंग अौर जेल भूमि घोटाले में विजिलेंस ने कड़ी कार्रवाई की है. पूर्व डीएम और आईएएस जुहैर बिन सगीर सहित मुरादाबाद के नौ अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्‍टाचार मामले में मामला दर्ज किया गया है. इनमें पूर्व एडीएम सिटी ए के श्रीवास्‍तव भी शामिल हैं.

बता दें कि मुरादाबाद के पूर्व डीएम बिन सगीर और अन्‍य पर विकास प्राधिकरण की सीलिंग जमीन को किसानों के पक्ष में देने का आरोप है. इसी संबंध में विजिलेंस निरीक्षक की अोर से सिविल लाइन थाने में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम, 409,420,120-B की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

गौरतलब है कि इस मामले में फर्जी रिपोर्ट लगाने वाले लेखपाल से लेकर PCS अफसर तक आरोपी हैं. आईएएस जुहैर फिलहाल लखनऊ में एसीपी ब्रांच में तैनात हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2018, 12:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading