जमीन विवाद में चाचा ने की भतीजे की हत्‍या, पुलिस कार्रवाई में जुटी

मृतक जंडेल के भाई और ग्राम प्रधान ने बताया कि उनके चाचा से जंडेल का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद में उन्होंने जंडैल सिंह को गोली मार दी जिससे उनकी मोके पर ही मौत हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 25, 2019, 12:04 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 25, 2019, 12:04 PM IST
उत्‍तर प्रदेश के बरेली में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. जहां चाचा ने जमीन के एक छोटे से टुकड़े के विवाद में अपने ही भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद भतीजे को गोली मारने वाला आरोपी चाचा मौके से फरार हो गया. जबकि ग्राम प्रधान के भाई की हत्या की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं, हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कई साल से चल रहा था जमीन का विवाद
बरेली के गांव बिराहमपुर के प्रधान के भाई जंडैल सिंह की जमीन को लेकर उसके ही चाचा से कई वर्षों से झगड़ा चल रहा था. जबकि सोमवार एक बार फिर शाम के वक्‍त खेत पर मेड बनाने को लेकर चाचा और भतीजे में कहासुनी हो गयी. बहस के बाद जंडैल के चाचा ने अपने दो रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. इस हत्‍याकांड में मृतक के चाचा और उनका दामाद भी शामिल था. फिलहाल परिजनों ने तीन हत्यारोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्र वाई की मांग की है.

मृतक के भाई ने कही ये बात

मृतक जंडैल के भाई और ग्राम प्रधान ने बताया कि उनके चाचा से जंडैल का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद में उन्होंने उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस मामले में एसपी देहात डॉ. संसार सिंह का कहना है कि जमीनी विवाद में चाचा ने अपने ही दामाद के साथ मिलकर जंडेल यादव की हत्या की है. परिजन तीन लोगों के खिलाफ कार्यवाई की बात कह रहे हैं. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. साथ ही उन्‍होंने पी‍ड़ि‍त परिवार को आश्‍वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

(रिपोर्ट-हरीश शर्मा न्यूज़ 18 बरेली)

ये भी पढ़ें-
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...