मुजफ्फरनगर में नाबालिग लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म, एक युवक गिरफ्तार
Muzaffarnagar News in Hindi

मुजफ्फरनगर में नाबालिग लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म, एक युवक गिरफ्तार
लड़की से रेप. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि लड़की का अपहरण (Kidnapped) 16 अप्रैल को किया गया था जिसके बाद उसके परिवार ने शिकायत दर्ज कराई.

  • Share this:
मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के एक गांव में 16 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण (Kidnapped) करने के बाद उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने बताया कि लड़की का अपहरण 16 अप्रैल को किया गया था जिसके बाद उसके परिवार ने शिकायत दर्ज कराई. इस संबंध में 21 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि अपहरण के बाद पीड़िता को कई स्थानों पर रखा गया था.

बता दें कि बीते 18 अप्रैल को लखनऊ के केजीएमयू ट्रामा सेंटर में तैनात एक नर्स के साथ छेड़खानी की खबर सामने आई थी. इस घटना से पूरे अस्पताल परिसर में सनसनी फैल गई थी. मामले की जानकारी लगते ही कुलसचिव ने आरोपी को निलंबित कर दिया था. साथ ही चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय से अटैच कर दिया. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

स्टेशन पर मरीजों से जुड़ा काम निपटा रही थी
जानकारी के मुताबिक, ट्रामा सेंटर के जनरल सर्जरी विभाग के तहत आरएसओ वार्ड है. इस वार्ड में पीड़िता संविदा पर तैनात है. उसने आरोप लगाया है कि वह 27 मार्च को ड्यूटी पर आने के बाद नर्सिंग स्टेशन पर मरीजों से जुड़ा काम निपटा रही थी. इसी दौरान वार्ड इंचार्ज ने उसे पकड़ लिया और जबरन खींचने लगा. हालांकि, वह किसी तरह छुड़ाकर वहां से भाग निकली. पीड़िता ने आरोपी की हरकतें मोबाइल में रिकॉर्डिंग करने की कोशिश भी की है.
मोबाइल छीन लिया और जान से मारने की धमकी दी


अमर उजाला अखबार के अनुसार, पीड़ित नर्स ने आरोप लगाया है कि जब उसने रिकॉर्डिंग करने की कोशिश की तो आरोपी ने मोबाइल छीन लिया और जान से मारने की धमकी दी. साथ ही शिकायत करने पर नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी. पीड़िता ने बीते पांच अप्रैल को कुलसचिव से शिकायत की है. कुलसचिव ने आरोपी को निलंबित कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच की जिम्मेदारी फिजियोलॉजी विभागाध्यक्ष और विशाखा कमेटी की अध्यक्ष प्रोफेसर सुनीता तिवारी को दी गई है.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

Lockdown 2.0: आर्थिक तंगी झेल रहे कलाकारों को प्रोत्साहन राशि देगी बिहार सरकार

कश्मीर में हुए आतंकी हमले में बिहार का लाल शहीद, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज